कुछ दिन में मैं भी चला जाऊंगा... Jackie Shroff की ऐसी बातें सुन फैंस हुए इमोशनल

 

दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ सोशल मीडिया पर सही कारणों से ट्रेंड कर रहे हैं। उनका पुराना वीडियो, जो मूल रूप से 2020 में कोविड -19 महामारी के दौरान पोस्ट किया गया था, ने तूफान से इंटरनेट ले लिया है। प्रेरक थ्रोबैक क्लिप यह स्वीकार करने के बारे में बात करती है कि मृत्यु जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा है और जीवन के हर पल का आनंद लेना चाहिए। अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया कि किसी को उन चीजों पर रोना नहीं चाहिए जो उन्हें नहीं मिलीं। इसके बजाय, लोगों को अपने पास जो कुछ है उससे खुश रहना सीखना चाहिए और संतुष्ट महसूस करना चाहिए।

इस पुरानी क्लिप ने जैकी के फैंस और नेटिज़न्स को काफी इमोशनल कर दिया है। कई यूजर्स ने अभिनेता की तारीफ करते हुए उन्हें 'एब्सोल्यूट लेजेंड' कहा। क्लिप में, राम लखन स्टार को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मा मारी, बाबा मर गए, भाई चले गए, ये सब चले गए ना एक एक। हम लोग भी चले जाएंगे एक दिन। अब वो ले के घूमना नहीं (मैंने अपनी मां को खो दिया, फिर मेरे पिता और मेरे भाई को, वे सभी एक-एक करके चले गए। हम सब भी एक दिन मरेंगे। लेकिन हमें इसे अपने साथ नहीं ले जाना चाहिए)। ”

उन्होंने आगे कहा, "तीन चले गए, तीन आए। कृष्णा आई, टाइगर आया, मेरी औरत आई, पर मेरी मा चली गई, मेरा भाई चला गया मेरे पापा चले गए, तो बैलेंस होता है ना लाइफ में। अब में चला जाउंगा कुछ दिन में या फिर कोई आएगा, तो ये चलता रहेगा भीदु, ये चल तो है ही।”

जैकी ने लोगों को हर हाल में खुश रहने की सलाह भी दी। "आप इंसान हैं इसलिए यह स्पष्ट है कि आपके जीवन में दुख होगा। सभी को किसी न किसी दिन मरना ही है। आपके माँ, पिताजी, परिवार, सभी को किसी न किसी दिन आपको छोड़ना होगा। हम सभी जानते हैं कि, ”अभिनेता ने आगे कहा।

काम के मोर्चे पर, जैकी श्रॉफ को आखिरी बार प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में एक पुलिस अधिकारी के रूप में देखा गया था। वह हाल ही में नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'कॉल माई एजेंट' में भी दिखाई दिए, जहाँ उन्होंने शो में खुद की भूमिका निभाई थी और नंदिता दास की विशेषता वाले एक सेगमेंट का हिस्सा थे।

From around the web