यदि आप Allu Arjun के जबरा फैन हैं तो आपको जरूर देखनी चाहिए उनकी ये 5 फिल्में, हिंदी वर्जन में है उपलब्ध

 

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. साउथ की फिल्मों में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का होना फिल्म के सुपरहिट होने की गारंटी मानी जाती है. यदि आप अल्लू के फैन है तो आपको उनकी ये 5 मूवी जरूर देखनी चाहिए. जो हिंदी वर्जन में भी उपलब्ध है.

‘डेंजरस खिलाड़ी 2’

Allu Arjun

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को साउथ का एक्शन स्टार कहा जाता है. यदि आपकों उनकी एक्शन से भरपूर फिल्म देखनी है तो आप उनकी फिल्म ‘डेंजरस खिलाड़ी 2’ देख सकते हैं. जो हिंदी में उपलब्ध है. इस फिल्म में अल्लू के अलावा नासर और पौला गार्डियोला जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में है. बता दें कि उनकि यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी.

‘डीजे’

Allu Arjun
एक्शन फिल्मों अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘डीजे’ बेस्ट फिल्मों में से एक है. फिल्म की कहानी अल्लू अर्जुन के जिंदगी के घटना चक्र पर ही आधारित है. जो बचपन से ही अपराधियों का खात्मा करना चाहता है. अल्लू अर्जुन के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े, और राव रमेश जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 2017 में आई थी. खास बात यह है कि आप इस मूवी का यू-ट्यूब पर भी आसानी से देख सकते हैं.

‘बनी द हीरो’

Allu Arjun

साल 2005 में आई ‘बनी द हीरो’ अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एक रोमांटिक फिल्म है. जिसमें अल्लू का अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. इस फिल्म में गौरी मुंजाल, प्रकाश राज , शरत कुमार , मुकेश ऋषि, और रघु बाबू, शरत जैसे कलाकारों ने काम किया है. रोमांटिक होने के साथ ही इस फिल्म में आपको एक्शन का तड़का भी देखने को मिलेगा.

‘येवडु’

Allu Arjun
साल 2014 में आई फिल्म ‘येवडु’ अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की बेस्ट फिल्मों में एक है. इसमें उनके अलावा आपको राम चरण, श्रुति हसन, काजल अग्रवाल, एमी जैक्सन, और राहुल देव ने मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में जहां आपको एक तरफ एक्शन देखने को मिलेगा. वहीं, दूसरी तरफ आपको रोमांस का भी तड़का देखने को मिलेगा.
.

‘अंतिम फैसला’

Allu Arjun
अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंतिम फैसला’ भी आपको खूब पसंद आएगी. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ निक्की और दीक्षा सेठ ने अपने शानदार अभिनय का जलवा बिखेरा है. यह फिल्म आपको अंतिम समय तक बांधे रखेगा.

From around the web