हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट तय, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

 

 ईशान खट्टर, कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी की आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट तय हो गई है। मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हए जानकारी दी है कि यह फिल्म अगले साल 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘फोन भूत’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें एक्शन का भी तड़का होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कहानी एक ऐसी दुकान की होगी, जहां भूतों से जुड़ी हर समस्या को रोका जाता है।

KATRINA KAIF – ISHAAN – SIDDHANT CHATURVEDI: 'PHONE BHOOT' RELEASE DATE FINALISED… #PHONEBHOOT – STARRING #KATRINAKAIF#ISHAAN AND #SIDDHANTCHATURVEDI – TO RELEASE ON 15 JULY 2022… DIRECTED BY #GURMMEETSINGH… PRODUCED BY #RITESHSIDHWANI AND #FARHANAKHTARPIC.TWITTER.COM/EQKESEM7XG

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 26, 2021

फिल्म में सिद्धांत और ईशान दोनों भूत पकड़ने वाले का किरदार निभाएंगे इस फिल्म से तीनों मुख्य कलाकार पहली बार एक -दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म की घोषणा साल 2020 में हुई थी और मेकर्स ने इसे साल 2021 में रिलीज करने का ऐलान भी कर दिया था, लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी के कारण और थियेटर्स बंद होने के कारण मेकर्स इस फिल्म को समय से रिलीज नहीं कर सके।

मेकर्स इस फिल्म को सिनेमघरों में रिलीज करना चाहते थे इसलिए अब उन्होंने इस फिल्म के नए रिलीज डेट की घोषणा कर दी है और फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित है। फिल्म के निर्देशक गुरमीत सिंह है। फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे । फिल्म की कहानी रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित यह फिल्म 15 जुलाई,2022 को रिलीज होगी।

From around the web