इस नए पोज के साथ हरियाणवी क्वीन ने कराया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

 

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने गानों और फोटो से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। हरियाणा की डांसिंग क्वीन (Dancing queen) सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी जोरों से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर सपना बहुत एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए अक्सर फोटो और वीडियोस पोस्ट करती रहती हैं। सपना चौधरी गुड न्यूज़ देने वाली है। जिसके कारण इन्होंने सोशल मीडिया से कुछ दूरी बना ली है लेकिन अब उन्होंने जबरदस्त धमाकेदार एंट्री की है। हाल ही में सपना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिंक साड़ी पहनकर कुछ फोटोज शेयर की है।

इसे भी पढ़ें-कोरोना संकट: उत्तर प्रदेश में दो दिनों के लिए लॉकडाउन को बढ़ाया गया, सीएम ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश


पोस्ट की तस्वीरों में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है। यूं तो सपना अपने हर किसी ब्रश में बहुत ही प्यारी लगती हैं। सपना का देसी लुक फैंस को बहुत पसंद आता है। सोशल मीडिया पर शेयर की हुई तस्वीर में सपना किसी मॉडल से कम नहीं लग रही हैं। फोटो में सपना साड़ी का पल्लू उठा कर पोज देते दिखाई दे रही हैं तो किसी में वह कैटवॉक करते नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर लाइक और कमेंट किए हैं।

सपना के तीन गाने हुआ रिलीज

सपना चौधरी के गानों के बड़ी संख्या में फैंस है। उनका कोई भी गाना इंटरनेट पर वायरल होते ही धमाल मचा देता है। हाल ही में सपना के 3 गाने रिलीज हुए हैं। सपना का एक गाना घुंघरू दूसरी करीब 2 दिन पहले ही रिलीज हुआ गाना घाघरा है और तीसरा अप्रैल महीने में रिलीज हुआ गाना स्लेट बरती। सपना चौधरी की सोशल मीडिया में फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है। इस बात का अंदाजा आप इन गानों के व्यूज देखकर लगा सकते हैं। मात्र 2 दिनों में सपना के गाने पर 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

सपना चौधरी अपने काम के प्रति बहुत सीरियस है। आज वह जिस मुकाम पर हैं। वह उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है। वह हरियाणा ही नहीं बल्कि कई राज्यों में अपनी लोकप्रियता बनाए हुए हैं। लोकप्रियता के कारण ही व टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी है। हालांकि वह बिग बॉस के घर में वो ज्यादा दिन नहीं रही, लेकिन जितने दिन भी रही फैंस उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट देते थे। बिग बॉस के घर पर भी उन्होंने लोगों को काफी मनोरंजन कराया।

From around the web

>