‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘गोरी मैम’ रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड, ब्लू मोनोकिनी पहन ढाया कहर, देखें Photos !

 

लोकप्रिय टेलीविजन कॉमेडी श्रृंखला भाभी जी घर पर है का हर किरदार अद्वितीय है। कार्यक्रम के साथ-साथ प्रशंसक अभिनेताओं के निजी जीवन के बारे में भी उत्सुक हैं। पिछले एक साल से अभिनेत्री नेहा पेंडसे इस कॉमेडी सीरीज में गोरी मेम उर्फ ​​अनीता भाभी की भूमिका निभा रही हैं। असल जिंदगी में सीरीज में अक्सर सूट या साड़ी में नजर आने वाली अनीता भाभी काफी ग्लैमरस हैं. उनकी सोशल मीडिया तस्वीरें और वीडियो इस बात की गवाही देते हैं।

नेहा पेंडसे काफी एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नीले रंग की मोनोकिनी पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और उनके प्रशंसक उनके बोल्ड अंदाज की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, "आपसे दोबारा मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।" जहां कुछ ने उनकी टोन्ड बॉडी की तारीफ की, वहीं कुछ ने उनकी मिरर सेल्फी पर प्यार बरसाया। यह एक थ्रो बैक तस्वीर है जो उनकी फिट बॉडी को दिखाती है। एक यूजर ने कमेंट किया, " वेरी नाइस जॉर्ज का हॉट लुक डियर भाभी" जबकि एक अन्य ने लिखा, "आश्चर्यजनक हमेशा की तरह इसे बनाए रखें।"

नेहा ने पिछले साल शो में सौम्या टंडन को रिप्लेस किया था और तब से उन्हें फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। भाबी जी घर पे है में मुख्य अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने पहले संजय लीला भंसाली (2002) द्वारा निर्देशित फिल्म देवदास में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित के साथ काम किया था। हाल ही में एक साक्षात्कार में, नेहा ने कहा कि सौम्या के प्रतिस्थापन के रूप में श्रृंखला में आना उनके लिए मुश्किल था लेकिन उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और हार नहीं मानी।

From around the web