कपिल शर्मा के फैंस के लिए गुड न्यूज, कॉमेडियन की बायोपिक फिल्म ‘फनकार’ हुई अनाउंस

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों पर राज करते हैं। कपिल के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। कॉमेडियन की बायोपिक फिल्म बनने वाली है।

हाल ही में प्रोड्यूसर महावीर जैन ने कपिल शर्मा की बायोपिक की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने इस फिल्म का नाम ‘फनकार’ रखा है। यह फिल्म लाइका प्रोडक्शन के अंतरगत बनेगी।

तरण आर्दश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “कपिल शर्मा पर बायोपिक बनने वाली है, जिसे ‘फुकरे’ के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित करेंगे। इसकी घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म का नाम ‘फनकार’ होगा। महावीर जैन इसका प्रोडक्शन संभालेंगे।”

BIOPIC ON KAPIL SHARMA: 'FUKREY' DIRECTOR TO DIRECT… A biopic on #KapilSharma has been announced… Titled #Funkaar… #MrighdeepSinghLamba – director of #Fukrey franchise – will direct… Produced by #MahaveerJain [#LycaProductions]… #Subaskaran presents. #KapilSharmaBiopic pic.twitter.com/7LxhfKt4r6

— taran adarsh (@taran_adarsh) January 14, 2022

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को आपने अक्सर टीवी पर हंसते और हंसाते हुए देखा होगा। कपिल शर्मा ने इंडस्ट्री में आज जो मुकाम हासिल किया है वो अपनी मेहनत और हुनर के बदौलत हासिल की है।

फैंस कॉमेडिन की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपिल की बायोपिक ‘फनकार’ को ‘फुक्रे’ सीरीज के निर्देशक मृगदीप लाम्बा की डायरेक्ट करेंगे। महावीर जैन ‘फनकार’ का निर्माण लायका प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर करेंगे।

From around the web