गौरी ने बदली शाहरुख के रेड ‎चिली ऑफिस की काया

 

गौरी ने बदली शाहरुख के रेड ‎चिली ऑफिस की काया  बालीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान के ऑफिस की काया उनकी पत्नी गौरी खान ने पलटकर रख दी है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की है। शाहरुख खान की पत्नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने हाल ही में एक्टर के रेड चिली ऑफिस की काया को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है। ऑफिस के ट्रांस्फॉर्मेशन के बाद गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें है।

 बालीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान के ऑफिस की काया उनकी पत्नी गौरी खान ने पलटकर रख दी है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की है। शाहरुख खान की पत्नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने हाल ही में एक्टर के रेड चिली ऑफिस की काया को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है। ऑफिस के ट्रांस्फॉर्मेशन के बाद गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें है।
इस तस्वीरों के साथ उन्होंने एक नोट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा- 'लॉकडाउन के दौरान रेड चिलीज में शाहरुख के ऑफ‍िस को डिजाइन करना एक बेहतरीन अनुभव था। मैस्कुलीन और मिनिमल‍िस्ट थीम, ब्लैक-ग्रे-व्हाइट कलर पैलेट के साथ केराडेको ने मुझे टैक्टाइल टच सेंसेशन के साथ बहुत सारे विकल्प दिए। इसकी छत इंफ्राटॉप सील‍िंग सिस्टम से बनी है। उन्होंने इस ऑफ‍िस को ऐसा स्पेस बताया जो कि घर से कम नहीं है। यहां क्र‍िएट‍िविटी और कंफर्ट है। वे आगे लिखती हैं- 'बड़े आउटडोर स्पेस के साथ ऑफ‍िस को डिजाइन करना मेरे लिए चैलेंज था। यहां वर्चुअल मीट‍िंग्स आराम और सहजता के साथ किए जा सकते हैं, साथ ही भव‍िष्य के प्रोजेक्ट्स के लिए यहां दिमाग भी क्र‍िएटव रहेगा। रेड चिलीज ऑफ‍िस शाहरुख के लिए मेरी पहली प्राथमिकता थी'।
शाहरुख खान कई बार सोशल मीडिया पर गौरी से अपने इस ऑफिस को डिजाइन करने के लिए कह चुके थे। जब भी गौरी अपने किसी प्रोजेक्ट की तस्वीर शेयर करते शाहरुख खान उनसे अपना ऑफिस भी डिजाइन करने की बात कहते। ऐसे में गौरी ने लॉकडाउन में गौरी ने समय का सदुपयोग कर शाहरुख खान के इस ऑफिस की काया बदल डाली। बता दें कि गौरी खान अपने परिवार और अपने काम से बेहद प्यार करती हैं। वह एक जानी-मानी इंटीर‍ियर डिजाइनर हैं। बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स के घर और दफ्तरों को उन्होंने डिजाइन किया है। रणबीर कपूर, आल‍िया भट्ट, करण जौहर समेत कई ऐसे सितारे हैं, जिनके अलिशान घरों को उन्होंने पांच सितारा होटल की तरह बनाया है।

From around the web

>