इस महीने OTT पर सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक बिखेरेंगे जलवा जानिए कब रिलीज होगी फिल्मस

 

पिछले साल कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई इस साल कोरोना की वजह से हालत ज्यादा खराब हो गए है इस कारण कई मेकर्स ने हालातों को देखते हुए अब फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बनाया है। 

 

सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म राधे -योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को रिलीज होगी इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी ,रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ नजर आएँगे फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा है। 

 

अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत की फिल्म सरदार का ग्रेंडसन 18 मई को रिलीज होगी फिल्म में नीना गुप्ता ,जॉन इब्राहम और अदिति राव हैदरी भी नजर आएँगे यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

 

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों के बजाए सीधे OTT पर रिलीज करने का विचार कर रहें है फिल्म 28 मई सिनेमाघरों में रिलीज होनी है लेकिन अब यह हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है मेकर्स OTT प्लेटफॉर्म हॉटस्टार से बात कर रहे है। 

 

फरहान अख्तर की फिल्म तूफान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविद के कारण थिएटर्स तक दर्शक नहीं पहुंच प् रहे है ऐसे में फिल्म अब 21 मई को OTT पर रिलीज होगी। सिनेमा बंदी का निर्देशन राज एंड दिके ने किया है बता दें कि ये फिल्म कुछ लोगो द्वारा फिल्म नाने के फैशन को दिखती है यह फिल्म 14 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वेब सीरीज लावा का दावा 5 मई को नेटफ्लिक पर रिलीज होगी। 

From around the web

>