फिल्म 'थलाइवी' पहले ही दिन हुई ऑनलाइन लीक

 

बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की चर्चित फिल्म ‘थलाइवी’ 10 सितम्बर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई, लेकिन रिलीज के दिन ही यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म तमिलरॉकर्स पर ऑनलाइन लीक कर दी गई। इस फिल्म का कंगना के फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। मेकर्स और कंगना दोनों को उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकती है। यह फिल्म तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के लाइफ पर बेस्ड है।
‘थलाइवी’ हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की गई है। फिल्म की स्टोरी जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं पर बेस्ड है। जयललिता बहुत कम उम्र में ही तमिल सिनेमा में डेब्यू कर चुकी थीं और कम समय में उन्होंने अपना मुकाम बना लिया। कंगना की यह फिल्म ‘तमिलरॉकर्स’ पर ऑनलाइन लीक कर दी गई है। इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था, लेकिन फिल्म देखने के शौकीन लोग इसे तमिलरॉकर्स, मूवीरुल्ज और टेलीग्राम से फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं। इस फिल्म के गाने ‘तेरी आंखों में’ जयललिता और एमजीआर की रोमांटिक केमिस्ट्री को ऑन-स्क्रीन दिखाने की कोशिश की गई है। जयललिता और एमजीआर की केमिस्ट्री को दिखाने वाले गाने ‘तेरी आंखों में’ रसिया पुलिस 115, कन्ने कनिया और एना पोरुथम, नाम नाडु से निनाथथाई नादथियाए और कवालकारण से निनथें वंथाई को जोड़ कर महान एक्टर एमजीआर को श्रद्धांजलि दी गई है। इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है और जीवी प्रकाश ने इसे कंपोज किया है। अरमान मलिक और प्राजक्ता शुक्रे ने इसे आवाज दी है। फिल्म का निर्देशन एएल विजय और लेखन केवी विजयेंद्र प्रसाद, मदन कार्की और रजत अरोड़ा ने किया है।
विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित ‘थलाइवी’में अरविंद स्वामी, नासर और भाग्यश्री भी हैं। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो ‎कि पाइरेसी धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी समस्या बनता जा रहा है। कई नई फिल्में रिलीज के दिन ही लीक हो जा रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई फिल्में भी पाइरेसी का शिकार हो जा रही हैं। इससे फिल्म प्रोड्यूसर बहुत परेशान हैं। तमिलरॉकर्स , मूवीरुल्ज और टेलीग्राम पर कुछ ऐसे ग्रुप बने हुए हैं, जो नई फिल्मों को लीक कर देते हैं।

From around the web