‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस को लगा बड़ा झटका, दया बहन ने छोड़ा शो, बताई ये वजह

 

टेलीविजन के सब चैनल का मशहूर धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता चला आ रहा है। इस सीरियल का हर किरदार अपने अलग-अलग खास अंदाज के लिए जाना जाता है। लेकिन शो में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला किरदार दया बहन का है, जिसे दिशा वकानी निभा रही थी। लेकिन पिछले काफी लंबे समय से वह शो में नजर नही आ रही है। पिछले कई महीनों से चर्चा थी कि दिशा जल्द ही वापसी करेंगी। लेकिन खबरों के मुताबिक अब उन्होंने शो को हमेशा के लिए अलविदा कहने का फैसला ले लिया है।

Dayaben

दिशा वाकनी ने शो को लेकर लिया यह बड़ा फैसला

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया बहन के किरदार में नजर आने वाली दिशा वाकनी ने साल 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था हालांकि उसके बाद उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी नही की है, और शो उनके बिना ही चल रहा है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि, दिशा वाकनी ने शो को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला ले लिया है। दिशा ने इसकी वजह परिवारिक समस्या बताया है। उन्होंने बताया कि, वह अपने पति की वजह से शो को छोड़ रही है। उनका कहना है कि, वह अपने बच्चे और परिवार को अपना पूरा समय देना चाहती हैं। जिसके चलते दिशा अब आगे दया बहन का किरदार नही निभा पाएंगी और शो को छोड़ दिया हैं।

Dayaben

‘जेठालाल’ से लेकर ‘दयाबेन’ तक ने दर्शकों के दिलों पर छोड़ी छाप

आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से अपने दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इसमें ‘जेठालाल’ (Jethalal) से लेकर ‘दयाबेन’ (Dayaben) और ‘भिड़े’ (Bhide), ‘नट्टू काका’ (Nattu Kaka) और ‘सुंदरलाल’ (Sunderlal) जैसे किरदार सबके दिलो दिमाग पर छाए हुए हैं। वहीं इस बीच दया बहन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकनी के इस फैसले से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। जिसका असर शो की टीआरपी पर भी नजर आ सकता है।

Dayaben

साल 2017 से मैटरनिटी लीव पर गईं थीं दिशा

मालूम हो कि, (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दया बहन यानी दिशा वाकनी ने साल 2015 में  चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पडिया से शादी की थी। उसके बाद साल 2017 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम स्तुति है। बता दें कि दिशा ने प्रेग्नेंसी के दौरान मैटरनिटी लीव ली थी लेकिन तब से अब तक उन्होंने शो में वापसी नही की और अब खबर आ रही है कि दिशा ने शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

From around the web