जान्हवी के कारण कार्तिक के हाथ से निकली

 

बॉलिवुड के उभरते हुए स्टार कार्तिक आर्यन को तब झटका लगा था जब उन्हें ‘दोस्ताना 2’ से निकाल दिया गया था। कहा जाता है कि यह फिल्म उन्होंने जान्हवी कपूर से विवाद के चलते छोड़ दी थी। अब खबर है कि इसके बाद कार्तिक के हाथ से एक और फिल्म निकल गई थी। दरअसल करण जौहर ने अपनी जिस अगली फिल्म ‘मिस्टर ऐंड मिसेज माही’ की घोषणा की है उसमें पहले कार्तिक आर्यन होने वाले थे। 

मिस्टर ऐंड मिसेज माही' में जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आने वाले हैं। एक सूत्र ने बताया है कि ‘दोस्ताना 2’ से निकलने के बाद कार्तिक को 'मिस्टर ऐंड मिसेज माही' से भी निकाल दिया गया। इसी साल मई के महीने में यह खबर आई थी कि कार्तिक ने अचानक ‘दोस्ताना 2’ छोड़ दी है। इस फिल्म की 60 पर्सेंट शूटिंग हो गई थी जिसमें करोड़ों रुपये का खर्चा किया गया था।

बताया जाता है कि जान्हवी कपूर से विवाद होने के बाद कार्तिक आर्यन इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे। जान्हवी और कार्तिक के बीच अच्छी दोस्ती थी लेकिन जनवरी के महीने में दोनों अचानक एक-दूसरे से अलग हो गए। कार्तिक और जान्हवी के विवाद का असर फिल्म की शूटिंग पर पड़ने लगा। इसके बाद करण जौहर ने फैसला किया कि कार्तिक आर्यन को इस फिल्म में नहीं रखा जाएगा।

From around the web