अली गोनी की मां-बहन और भांजों को कोरोना, बोले- समझ सकता हूं क्या बीतती होगी...

 

कोरोना वायरस से जहां पूरे देश में दहशत है, इस बार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी आए दिन कोई ना कोई पॉजिटिव केस सामने आ रहा है। बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक के बाद अब अली गोनी ने सोशल मीडिया पर अपने फैमिली मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है। उन्होंने ट्विटर पर मेसेज के साथ बच्चों की तस्वीर भी पोस्ट की है और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की है।

घरवाले 9 दिन से पॉजिटिव

बीते दिनों बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। वह अपने घर शिमला में होम आइसोलेशन में हैं। इस बीच अली गोनी ने अपने परिवार के लोगों को कोरोना होने की खबर दी है। अली ने ट्विटर पर लिखा है, मैं समझ सकता हूं, जिनके घरवाले पॉजिटिव हैं उन पर क्या बीतती होगी... मेरे घर के ज्यादातर लोग बीते 9 दिनों से पॉजिटिव हैं। मेरी मां, बहन, उनके बच्चे। वे सभी फाइटर्स हैं और इस वायरस से लड़ रहे हैं खासकर बच्चे। या अल्लाह रहम कर। टेक केयर।

लिखा, बच्चों को गले लगाने का इंतजार

अली ने इंस्टाग्राम पर भी अपने बहन के बच्चों की तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, मेरे फाइटर बच्चे, तुम लोगों से मिलने और गले लगाने का इंतजार नहीं हो पा रहा। बता दें कि बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली भी कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं। निक्की के भाई जतिन की कोरोना कॉम्प्लिकेशंस की वजह से डेथ हो गई है।

From around the web

>