Bigg Boss को हुआ कोरोना, घर के सभी सदस्य क्वारंटाइन, जानिए अब शो का क्या होगा?

 

 ‘बिग बॉस 15’ शो टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय सिरियलों में से एक है. बिग बॉस हमेशा अपने ही कंटेंट और कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में बना रहता है. लेकिन इस बीच बिग बॉस खुद चर्चाओं का विषय बने हुए है. दरअसल खबर है कि बिग बॉस को कोरोना हो गया है और उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है.

Bigg Boss हुए कोरोना पॉजिटिव

Bigg Boss को हुआ कोरोना, घर के सभी सदस्य क्वारंटाइन, जानिए अब शो का क्या होगा?

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण ने एक बार फिर से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण कलर्स टीवी (Colors Tv) के रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Big Boss 15) भी इससे नहीं बच पाया। बिग बॉस को अपनी आवाज देने वाले डबिंग आर्टिस्ट अतुल कपूर (Atul Kapoor) को कोरोना हो गया है। उनकी कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सेट पर उनके संपर्क में आए सभी कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट करवाया गया है। क्वारंटीन होने के साथ साथ इन सभी का कोरोना टेस्ट भी किया गया है।

अब कैसे चलेगा बिग बॉस शो

Bigg Boss 15

अतुल कपूर के संक्रमित होने पर हो सकता है कि Bigg Boss को कुछ हफ्तों के लिए बढ़ाया जा सकता है. क्योंकी शो में कंटेस्टेंट और होस्ट सलमान खान के अलावा बिग बॉस के आवाज का अहम रोल होता है. ऐसे में उनके संक्रमित होने के बाद दर्शकों को उनकी आवाज शायद ही सुनने को मिले।

असली बिग बॉस हैं अतुल कपूर

Bigg Boss को हुआ कोरोना, घर के सभी सदस्य क्वारंटाइन, जानिए अब शो का क्या होगा?
बता दें कि बिग बॉस(Bigg Boss) की असली आवाज अतुल कपूर की है। इन्होंने साल 2006 से अभी तक अपनी आवाज के माध्यम से सभी दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। इन्होंने अपने कमाल के आवाज से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है। अतुल कपूर ने आज तक लगभग  1625 से अधिक एपिसोड में वह अपनी आवाज दे चुके हैं।

From around the web