कॉमेडियन Kapil Sharma ने बताया उस खास शख्स का नाम, जिसने उन्हें बनाया सुपरस्टार

 

एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) टीवी इंडस्ट्री के जाने माने सुपरस्टार हैं. वह अपनी कॉमेडी से पिछले कई सालों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. फैन फॉलोइंग के मामले में भी कपिल (Kapil Sharma) कईयों को काफी पीछे छोड़ते नजर आते हैं. अब उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी इस सफलता के पीछे किसके बड़ा रोल है.

अर्चना पूरन सिंह ने किया बहुत सपोर्ट

Kapil Sharma Archana Puran Singh
आपको बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को ये नाम और शोहरत रातोंरात नहीं मिली है. बल्कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने सालों कड़ी मेहनत की है. इस दौरान कपिल ने बताया कि उनकी इस सफलता में अर्चना पूरन सिंह ने (Archana Puran Singh) बड़ी भूमिका निभाई है.

एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हैं कपिल अर्चना

Kapil Sharma Archana Puran Singh

आपने अक्सर देखा होगा कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल और अर्चना एक-दूसरे का मजाक उड़ाते रहते हैं. लेकिन आपको बता दें कि यदि अर्चना ने कपिल को स्ट्रगल के दिनों में सपोर्ट नहीं किया होता तो शायद वह कभी इतने बड़े स्टार नहीं बन पाते. हाल ही में कपिल (Kapil Sharma) ने The Man magazine के साथ इंटरव्यू में बताया, मुझे स्टार बनाने में अर्चनाजी का बहुत बड़ा रोल है. संघर्ष के शुरुआती दिनों में वह मेरी बहुत सराहना करती रहती थी और एक आर्टिस्ट को इसी की जरूरत होती है, जो उसका मनोबल बढ़ाता है. हमारे बीच कोई फॉर्मेलिटी नहीं है. हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और इसी वजह से हम एक-दूसरे की टांग खींचते रहते है

‘कॉमेडी सर्कस’ को लेकर कही ये बात

Kapil Sharma
आपको बता दें कि ‘कपिल शर्मा शो’ से पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ‘कॉमेडी सर्कस’ में कॉमेडी करते हुए नजर आते थे, जिसमें अर्चना पूरन सिंह जज थी. बता दें कि उस दौरान भी दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता था. कपिल ने आगे कहा कि ‘कॉमेडी सर्कस’ में कॉमेडी करने के दौरान मैं सभी सेलेब्स और मशहूर हस्तियों से मिला जिनका मैं बहुत बड़ा फैन था.

From around the web