बॉलीवुड की अभिनेत्री ने की थी चार शादी अब पाकिस्तान में बिता रही है अपनी जिंदगी !

 

ऋषि कपूर के साथ फिल्म हिना में नजर आने वाली अभिनेत्री जेबा बख्तियार ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था जेबा बख्तियार को बॉलीवुड में लाने वाले राज कपूर थे जेबा बख्तियार ने अपने जीवन में चार शादियां की थी।

 

इस प्रसिद्ध अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि जेबा बख्तियार है जो एक पाकिस्तानी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री और निर्देशन भी रह चुकी है उन्होंने अपनी लाइफ में चार शादियां की हैं इस पाकिस्तानी अभिनेत्री को बॉलीवुड में लाने वाले राज कपूर थे उन्होंने साल 1993 में ऋषि कपूर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

जापानी सबसे पहले सलमान बलियानी से शादी की थी और फिर शादी के बाद उनकी बेटी हुई कुछ समय बाद उनके बीच संबंध बिगड़ गई इसी वजह से दोनों का तलाक हो गया तलाक देने के बाद जमाने दूसरी शादी बॉलीवुड के मशहूर ऐक्टर जावेद जाफरी के साथ की थी उनका रिश्ता बहुत जल्द ही दोनों का तलाक हो गया एक्टर जावेद से तलाक लेने के बाद खिलाने सिंगर अदनान सामी से शादी कर ली थी अदनान सामी ने जेबा बख्तियार को एक बेटा हुआ लेकिन दो साल बाद दोनों का तलाक हो गया।


मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जावेद जाफरी से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस देने को तैयार ने चौथी शादी सोहेल खान लेघारी से की और इन दिनों पर पाकिस्तान में अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है

From around the web

>