बिग बॉस 15: निक्की तम्बोली ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने से किया इंकार, जानें क्यों…

 

टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आए दिन कुछ नया हो रहा है जो व्यूवर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’  में अब तीन और नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। शो में कम्पटीशन लेवल को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ये कदम उठा रहे हैं। कम्पटीशन को टफ करने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले को चैलेंजर्स के रूप में पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

खबरों की मानें तो बिग बॉस 15 के मेकर्स ने अभिजीत की जगह निक्की तम्बोली को घर में भेजने की प्लानिंग की थी और उन्हें ऑफर भी भेजा। हालांकि निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने बिग बॉस 15 के मेकर्स के इस ऑफर को ठुकरा दिया है और घर में ना जाने की वजह बता दी है।

निक्की तम्बोली ने कहा कि मैं बिग बॉस 15 को लगातार फॉलो नहीं कर पा रही हूं। हां ये बात सच है कि मुझे बिग बॉस 15 के मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए अप्रोच किया था। मैंने शो में आने से इनकार कर दिया। मैं एक बार बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की रेस में दौड़ चुकी हूं। बार बार एक ही काम करना ठीक नहीं है। दोबारा बिग बॉस के घर में जाने का कोई मतलब नहीं है।’

आगे निक्की तम्बोली ने कहा कि मैं मेहमान या फिर सीनियर बनकर बिग बॉस के घर में जा सकती हूं लेकिन मैं कभी भी कंटेस्टेंट नहीं बनना चाहती। जनता एक बार पहले ही मुझे रनरअप बना चुकी है। वो चैप्टर अब बंद हो चुका है।

From around the web