बिग बॉस 15: मेकर्स ने TRP बटोरने के लिए एक बार फिर लिया राखी सावंत की पर्सनल लाइफ का सहारा, देखें…

 

टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आए दिन कुछ नया हो रहा है जो व्यूवर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’  में अब तीन और नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। शो में कम्पटीशन लेवल को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ये कदम उठा रहे हैं।  कम्पटीशन को टफ करने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई को चैलेंजर्स के रूप में पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ये कंटेस्टेंट्स इन दिनों क्वारंटाइन में हैं। ये वक्त पूरा होते ही ये सदस्य घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेंगे।

बता दें, वाइल्ड कार्ड एंट्री का सिलसिला यहीं नहीं रुकेगा। जी हां, खबरे आ रही हैं कि मेकर्स ने टीआरपी बटोरने के लिए एक बार फिर से बिग बॉस 15 में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए फैंस को खास तौफा दिया है। मेकर्स ने टीआरपी बटोरने के लिए एक बार फिर से राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनकी पर्सनल लाइफ का सहारा लिया है।

गुरुवार को शो में राखी सावंत के कथित पति को शो में एंट्री दी गई और घर से उनकी तस्वीर काफी वायरल हो गई है। इस तस्वीर में घर में एक शख्स दिख रहा है। शख्स को राखी सावंत का पति रितेश बताकर एंट्री दी गई है।

राखी सावंत ने बीते सीजन में भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में एंट्री ली थी। जिसके बाद बिग बॉस 14 की टीआरपी में अच्छा खासा उछाल आया था। अब एक बार फिर बोरिंग होते जा रहे  बिग बॉस के 15वें सीजन को उठाने के लिए निर्माताओं ने तुरूप का पत्ता फेंका है। देखने वाली बात ये होगी कि क्या राखी के आने से शो की टीआरपी में कोई खासा असर होगी भी या नहीं।


 

From around the web