बिग बॉस 15: सिंबा नागपाल के बाद इस कंटेस्टेंट का हुआ शो से शॉकिंग इविक्शन

 

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15)  टीआरपी की लिस्ट में कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पा रहा है। बता दें, बिग बॉस 15 इस हफ्ते टॉप 5 में भी जगह नहीं बना पाया। शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स हर पॉसिबर कोशिश कर रहे हैं।  इसी सिलसिले में मेकर्स शो में बड़े बदलाव भी करने वाले हैं। इसी बीच एक शॉकिंग इविक्शन की भी खबरें आ रही हैं। रिपोर्टस की मानें तो बिग बॉस 15 से जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का सफर खत्म हो गया है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अब जय भानुशाली बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो चुके हैं। इससे पहले मेकर्स ने सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) को बिग बॉस 15 से बाहर का रास्ता दिखाया था।

सिम्बा नागपाल को शो से निकालते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था। अब जय भानुशाली के जाने से फैंस का तो दिल ही टूट जाएगा। गौरतलब है कि लोग जय भानुशाली को बिग बॉस 15 के विनर के तौर पर देख रहे थे।

सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’  में अब तीन और नई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है। शो में कम्पटीशन लेवल को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ये कदम उठा रहे हैं।  कम्पटीशन को टफ करने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले को चैलेंजर्स के रूप में पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ये तीनों कंटेस्टेंट्स ही इन दिनों क्वारंटाइन में हैं। ये वक्त पूरा होते ही ये सदस्य घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेंगे।

बता दें, वाइल्ड कार्ड एंट्री का सिलसिला यहीं नहीं रुकेगा। जी हां, खबरे आ रही हैं कि बिग बॉस 15 में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए मेकर्स फैंस को खास तौफा देने वाले हैं। अब शो में बिग बॉस 14 के बाद एक बार फिर एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री घर में करवाने वाले हैं।

राखी सावंत ने बीते सीजन में भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में एंट्री ली थी। जिसके बाद बिग बॉस 14 की टीआरपी में अच्छा खासा उछाल आया था। अब एक बार फिर बोरिंग होते जा रहे  बिग बॉस के 15वें सीजन को उठाने के लिए निर्माताओं ने तुरूप का पत्ता फेंका है। देखने वाली बात ये होगी कि क्या राखी के आने से शो की टीआरपी में कोई खासा असर होगी भी या नहीं।

From around the web