मिस इंडिया यूनिवर्स का बड़ा दावा, बोली- कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर मेरा पोर्न वीडियो बनाया

 

पोर्नोग्राफी कंटेंट को लेकर इन दिनों कई मामले सामने आ रहे हैं, जहां हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति को भी गिरफ्तार किया गया है. जहां अब ऐसा ही एक मामला झारखंड से भी सामने आया है. धनबाद की रहने वाली मिस इंडिया यूनिवर्स परी पासवान ने मुंबई की एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. परी का कहना है कि प्रोडक्शन कंपनी ने उनके साथ गलत किया। परी ने इस मामले में बताया है कि उन्हें अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि यह कंपनी किसकी कंपनी की है.

मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी परी ने बताया है कि वह एक मॉडल हैं, जिसके चलते वह अपने लिए काम की तलाश में मुंबई आई थीं। आजतक की खबर के मुताबिक, जिस दौरान उनके साथ यह घटना हुई, परी ने कहा- ''मैं काम की तलाश में मुंबई गई थी, जहां मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया गया और मेरा अश्लील वीडियो बनाया गया. मुझे जैसे ही इस बात का पता चला मैं मुंबई पुलिस के पास गया और इसकी शिकायत की, जहां अब यह मामला मुंबई में चल रहा है. हाल ही में परी की शिकायत के बाद धनबाद के कतरास थाने की पुलिस ने उसके पति नीरज पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. परी ने अपने पति और उनके परिवार पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था। जिसके बाद बिहार पुलिस ने इस मामले में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें, परी ने 2019 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। जिसके बाद उन्होंने कटरा निवासी नीरज से शादी कर ली। नीरज के जेल जाने के बाद उसके भाई और मां ने परी पर आरोप लगाया है कि उसने एक प्रोडक्शन में अश्लील वीडियो शूट किया है, जहां वह अब निर्दोष लोगों को फंसाती है. नीरज के परिवार का कहना है कि परी ने शादी से पहले ही दो लड़कों की जिंदगी बर्बाद कर दी है. नीरज के भाई का कहना है कि परी की एक 12 साल की बेटी भी है। जहां उसने दो युवकों से पहले ही शादी कर ली है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जिसकी वजह से वो एक महिला होने का फायदा उठा रही हैं.

परी का पक्ष
परी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष सबके सामने रखा है. जहां उन्होंने कहा है कि नीरज के परिवार वालों द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत हैं. लेकिन मेरा वीडियो वायरल हो रहा है यह बिल्कुल सच है। लेकिन इस घटना को एक महिला समूह ने अंजाम दिया. जहां इसके खिलाफ मुंबई में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। परी ने आगे बताया कि वह नीरज को पिछले 2 साल से जानती हैं, उनके पास उनसे जुड़े वीडियो और तस्वीरें हैं. उन्होंने 26 मई को नीरज से शादी की थी। नीरज का पूरा परिवार भी उनकी शादी के लिए पूरी तरह तैयार था। लेकिन शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के तौर पर 5 लाख रुपए और एक कार की मांग करने लगे। एक्ट्रेस ने बताया कि 16 जुलाई को उनके ससुराल वालों ने उनके साथ मारपीट भी की थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में यह केस दर्ज कराया.

From around the web