भूमिका चावला ने ठुकराया 'बिग बॉस 15'

 

 बालीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला ने 'बिग बॉस 15' में जाने से इनकार कर दिया है और कहा है कि उन्हें शो ऑफर नहीं हुआ है और अगर होता भी तो भी वह नहीं जातीं। भूमिका चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है कि उन्हें बिग बॉस के नए सीजन के लिए अप्रोच किया गया है।
भूमिका चावला ने लिखा, 'यह सच नहीं है। नहीं, मुझे बिग बॉस के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। अगर यह शो ऑफर भी किया गया तब भी नहीं करूंगी। मुझे सीजन 1, 2, 3 ऑफर किया गया था और बाद में एक बार और ऑफर किया गया। लेकिन मैंने सब ठुकरा दिए। इस बार मुझे बिग बॉस ऑफर नहीं किया गया और अगर किया भी जाता तब भी मैं स्वीकार नहीं करती। मैं एक पब्लिक पर्सनैलिटी हूं लेकिन मैं बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं और नहीं चाहती की 24x7 कैमरे मुझे पर रहें।'भूमिका चावला ने सलमान खान के साथ फिल्म 'तेरे नाम' में काम किया था और उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद भूमिका ने कुछ और हिंदी फिल्में कीं और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया। इस वक्त वह साउथ में खूब धमाल मचा रही हैं। 'बिग बॉस 15' की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह अक्टूबर में ऑन-एयर होगा। इस बार में इसमें 10 सिलेब्रिटी कपल्स और 5 कॉमनर्स होंगे। अब तक दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया, रिया चक्रवर्ती, दिशा वकानी, निया शर्मा, मोहसिन खान, पार्थ समथान और सनाया ईरानी को अप्रोच किया गया है।
'बालिका वधू' फेम नेहा मार्दा को भी इसके लिए अप्रोच किया गया। फिलहाल उनके साथ मेकर्स की बातचीत चल रही है। बता दें ‎कि हाल ही ऐसी खबरें आई थीं जिनमें कहा जा रहा था कि 'बिग बॉस 15' के लिए मेकर्स ने ऐक्ट्रेस भूमिका चावला को अप्रोच किया है। यह भी कहा गया कि भूमिका के साथ बातचीत चल रही है और सब सही रहा तो वह भी आने वाले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देंगी। लेकिन भू‎मिका ने इन खबरों पर अब ‎विराम लगा ‎दिया है।

From around the web

>