BB15:  इस कंटेस्टेंट की वजह से लव बर्ड्स में हुई तकरार, रोती दिखाई दीं मायशा अय्यर

 

विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 15 के शुरुआत से घर में हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ प्यार की कहानी भी देखने को मिल रही हैं. वहीं जहां कुछ लोगों को ईशान सहगल और मायशा अय्यर की नजदीकियां लोगों को अच्छी लग रही हैं वहीं कुछ लोग इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

Bb15:  इस कंटेस्टेंट की वजह से लव बर्ड्स में हुई तकरार, रोती दिखाई दीं मायशा अय्यर

ऐसा लगता है बिग बॉस की इस जोड़ी को किसी की नजर लग गई. जहां दोनों का प्यार बढ़ते दिनों के साथ बढ़ रहा था वहीँ अब दोनों के बीच लड़ाई देखने को मिल रही हैं. ईशान सहगल जो गेम से ज्यादा मायशा पर फोकस कर रहे हैं वो उनकी एक बात से काफी नाराज दिखाई पड़ रहे हैं.

रोजाना रात में होती हैं दोनों की खूब लड़ाई

मायशा ने हाल ही में बताया कि उनके और ईशान के बीच कुछ ठीक नहीं है. उन दोनों में रोजाना रात में लड़ाई होती हैं. दरअसल जंगलवासी ये प्लान बना रहे थे कि प्रतीक के सामने वह ऐसा दिखाएंगे कि मायशा और ईशान का झगड़ा चल रहा है ताकि मायशा और प्रतीक सहजपाल दोस्त बन जाए और वह उनसे मैप ले ले, लेकिन बातों ही बातों में मायशा ने कहा कि उनका और ईशान के बीच रोज रात को झगड़ा होता है.

Bb15:  इस कंटेस्टेंट की वजह से लव बर्ड्स में हुई तकरार, रोती दिखाई दीं मायशा अय्यर

ईशान ने की इस बारे में मायशा से बात

आप प्रोमों वीडियो में देख सकते हैं कि ईशान मायशा से बातचीत करते हुए नजर आए. उन्होंने कहा, ‘तुमने प्रतीक को ये बताया है कि हमारे बीच रोज रात को लड़ाई होती है’. मायशा ने कहा नहीं. जिसके जवाब में ईशान ने कहा आप लोगों को ये मौका क्यों दे रहे हो कि वह हमारे ऊपर हंसे. जब आपने उन सबके सामने ये बात कही तो वह हंस रहे थे. जिसके बाद दोनों के बीच प्रतीक को लेकर लड़ाई हो जाती हैं.

प्रतीक सहजपाल की वजह से आपस में भिड़े मायशा और ईशान सहगल 

इतना ही नहीं ईशान ने यह भी कहा कि अगर आपने प्रतीक को हमारे झगड़े के बारे में बताया है तो ये बिलकुल भी सही नहीं है क्योंकि आपका और उसका एक अतीत रह चुका है. जिस पर मायशा ने सफाई देते हुए कहा, ‘मेरे और प्रतीक के बीच कुछ नहीं था बस एक दोस्ती थी’. जिस पर ईशान ने फट से बोलते हुए कहा कि मैंने कब बोला तुम दोनों का कुछ था. मायशा ने कहा मुझे वह कभी भी पसंद नहीं था.

Bb15:  इस कंटेस्टेंट की वजह से लव बर्ड्स में हुई तकरार, रोती दिखाई दीं मायशा अय्यर

प्रतीक को लेकर दोनों के बीच हुआ जमकर झगड़ा

प्रतीक को लेकर मायशा और ईशान झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद मायशा रोने लगीं और ईशान उनके पास गए और उन्हें समझाया. मायशा इस दौरान ईशान को ये बोलते हुए भी नजर आईं कि आप बार-बार ऐसा मत बोलो मेरे कैरेक्टर की बात है. जिसके बाद वह ईशान से गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं वह उनसे किसी भी तरह की कोई बात नहीं करना चाहती हैं.

ईशान के कहा मैं तुम्हे सच में करता हूं प्यार

फाइट के दौरान ईशान ने मायशा से कहा कि मैं सच में तुमसे प्यार करता हूं. मैं इस गेम के लिए नहीं मेरा प्यार सच्चा हैं. मैं अपनी बहन जिसे मैं बेटी की तरह मानता हूं उसकी कसम खाता हूं तो इस बात को समझें क्योंकि रोज मुझे आपको समझाना पड़ता है कि मैं सच में प्यार करता हूं, गेम नहीं खेल रहा हूं.

Bb15:  इस कंटेस्टेंट की वजह से लव बर्ड्स में हुई तकरार, रोती दिखाई दीं मायशा अय्यर

From around the web