हसीन वादियों के बीच ‘बढ़ो बहू’ ने खुद को किया सरेंडर, देखें hot photos

 

‘बढ़ो बहू’ फ्रेम की अभिनेत्री रिताशा राठौर अपने बेबाक स्वभाव के लिए काफी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए सुर्खियों में रहती हैं। रिताशा राठौर अपनी फोटोस के जरिए फैंस को फिटनेस से संबंधित कई मैसेज देती हैं। उनका कहना है कि हम चाहे जैसे भी हो हमें कभी किसी से कम नहीं समझना चाहिए। ओवल वेट रिताशा राठौर अपने वजन को लेकर कभी भी टेंशन नहीं लेती। हाल ही में उन्होंने पहाड़ों की हसीन वादियों के बीच की फोटो शेयर की है। फैंस उनकी फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं।

रिताशा राठौर अपनी पॉजिटिव सोच के अनुसार अपनी लाइफ इंजॉय करती हैं। वह जैसी भी है कभी खुद को किसी से कम नहीं समझती। सकारात्मक सोच के लिए सुर्खियों में रहने वाली या अभिनेत्री की हरी-भरी वादियों के बीच अपना फोटोशूट कराया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह नदी किनारे चट्टान में बैठी हुई दिखाई दे रही है।

पहाड़ों के बीच की कई तस्वीरें रिताशा राठौर मैं सोशल मीडिया पर शेयर की है इसमें एक तस्वीर पर आप देख सकते हैं कि उन्होंने खुद को गमछे से ढक रखा है साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘बस एक गमछे वाली लड़की’ इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनके कूल अंदाज फैंस को काफी पसंद कर रहे है।

एक और तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘सरेंडर’। देख कर ऐसा लगता है मानो उन्होंने खुद को पहाड़ों की हसीन वादियो के हवाले कर दिया हैं। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक कराई है। एक-दो तस्वीरों में उन्होंने यलो और ग्रीन बिकनी पहने हुए पोज दे रही हैं। सोशल मीडिया पर रिताशा राठौर की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। उनके फैंस उनकी सभी तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट करते हैं।

From around the web

>