अनुबंध समाप्त होने के बावजूद विज्ञापन में दिखाने के लिए अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड को कानूनी नोटिस भेजा

 

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड कमला पसंद को कानूनी नोटिस भेजा है क्योंकि कंपनी अनुबंध समाप्त होने के बावजूद उनके विज्ञापनों को प्रसारित करना जारी रखे हुए है। बिग बी ने अक्टूबर में अपने 79वें जन्मदिन पर पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन अभियान से नाम वापस ले लिया था। हफ्तों बाद राष्ट्रीय तंबाकू विरोधी संगठन ने कथित तौर पर उनसे पान मसाला का समर्थन करने से परहेज करने का अनुरोध किया था क्योंकि यह युवाओं को तंबाकू की लत से बचाने में मदद कर सकता है। 

बिगबी ने भेजा कमला पसंद को नोटिस

बिग बी के कार्यालय के सूत्रों ने एएनआई को पुष्टि की है कि अनुभवी अभिनेता की टीम द्वारा कमला पसंद को कानूनी नोटिस भेजा गया है। बच्चन के कार्यालय से पता चला कि कमला पसंद को कानूनी नोटिस भेजा गया है, बच्चन के साथ टीवी विज्ञापनों का प्रसारण तुरंत बंद करने के लिए .. और टीवी विज्ञापनों का प्रसारण जारी रखने के लिए देखा जाता है। अनजान लोगों के लिए डॉन स्टार ने खुद खुलासा किया कि उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर साझा किए गए एक ब्लॉग पोस्ट में पान मसाला ब्रांड के चेहरे के रूप में कदम रखा।

इस बात से अनजान थे बच्चन 

अपने ब्लॉग पर साझा किया गया बयान जिसमें कहा गया है अमिताभ बच्चन के कार्यालय से..कमला पसंद … विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद, बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले हफ्ते इससे बाहर निकल गए। इस अचानक कदम की जाँच करने पर – यह पता चला कि जब बच्चन ब्रांड से जुड़े थे, तो उन्हें पता नहीं था कि यह सरोगेट विज्ञापन के तहत आता है बच्चन ने ब्रांड के साथ अनुबंध समाप्त कर दिया है, उन्हें अपनी समाप्ति के लिए लिखा है और वापस कर दिया है पदोन्नति के लिए प्राप्त धन।

From around the web