किसी अजूबे से कम नहीं है अल्लू अर्जुन का घर, इन 13 तस्वीरों के ज़रिये कीजिए इसकी सैर

 

अल्लू अर्जुन ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काफी धूम मचा रखी है। अला वैकुंठपुरमुलु (2020), और ना पेरू सूर्या, ना इल्लू इंडिया (2018) जैसी व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों के साथ, अभिनेता ने अपने लिए एक ठोस जगह बनाई है। प्रसिद्ध अल्लू परिवार से आने वाले, अभिनेता ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ अल्लू स्टूडियो के लॉन्च को साझा किया, जो सिनेमा के लिए परिवार के प्यार का प्रतीक होगा।

अल्लू, अपनी पत्नी और साथी अभिनेता अल्लू स्नेहा रेड्डी के साथ, इस साल अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालने में सक्षम थे- COVID-19 के लिए धन्यवाद- और अपने बच्चों अयान और अरहा और उनके कुत्ते के साथ बहुत समय बिताया है। काज़ोकू। दंपति नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम पेजों पर अपने बच्चों के मील के पत्थर साझा करते हैं, जिससे हमें उनके विशाल घर की भी झलक मिलती है। उनके विशाल बैठक क्षेत्र से लेकर बच्चों की रंगीन नर्सरी तक, नीचे पूरा भ्रमण करें।

 Allu Arjun’s Home

अल्लू अर्जुन का लिविंग रूम गोरे और न्यूट्रल का मिश्रण है। क्रीम रंग के सोफे और ग्रे मार्बल कॉफी टेबल के साथ, अंतरिक्ष में समकालीन सजावट एक सुखदायक, न्यूनतर खिंचाव पैदा करती है। एक ग्रे गलीचा यहां कमजोर स्वरों को पूरा करता है, और काले और सफेद धारीदार कुशन अन्यथा साधारण सजावट के लिए बनावट का एक पॉप जोड़ते हैं। संगमरमर के शीर्ष के साथ साइड टेबल सोफे के बगल में बैठे हैं, जो घर के पौधों और चांदी के दीपक से सजाए गए हैं। सेटिंग में धारीदार पैटर्न के साथ छोटे पेय टेबल शामिल हैं जो उच्चारण कुशन से मेल खाते हैं, और एक डिवाइडर के साथ एक बनावट आड़ू ऊदबिलाव। यहां पर मुख्य आकर्षण में से एक ग्रे स्लैब के साथ लकड़ी के खुले अलमारियों का मामला है, जिसमें कांच के बाड़ों में कार्रवाई के आंकड़े, पारिवारिक तस्वीरें और फूल जैसे दिलचस्प क्यूरियो शामिल हैं।

 Allu Arjun’s New Home

औपचारिक बैठक क्षेत्र के साथ, युगल के निवास में एक और रहने की जगह है जहां परिवार को घूमना पसंद है। गहरे भूरे रंग के सोफे, एक लकड़ी के केंद्र की मेज और एक क्रीम गलीचा की विशेषता, यह क्षेत्र विशाल निवास में एक सुखद नुक्कड़ बनाता है। सफेद दीवारों और संगमरमर के फर्श के खिलाफ एक अंधेरे फ्रेम के साथ एक कलाकृति खड़ी है, जबकि एक ब्लॉक की तरह प्रकाश स्थिरता और पौधों के साथ एक छोटा काउंटर जगह को रोशन करता है।

Pictures Of Allu Arjun’s Home

अल्लू अर्जुन की रसोई हाथीदांत अलमारियाँ और सफेद दीवारों के साथ एक सफ़ेद सौंदर्य का अनुसरण करती है। एक लकड़ी का रसोई द्वीप, रंगीन चुम्बकों और बच्चों के चित्र (रेफ्रिजरेटर पर प्रदर्शित) के साथ, जगह में गर्मी और जीवंतता जोड़ते हैं। इन वर्षों में, जन्मदिन केक काटने के सत्रों के लिए रसोई परिवार का पसंदीदा स्थान बन गया है।

अधिकांश आधुनिक घरों की तरह, लिविंग रूम के साथ जगह साझा करते हुए, अल्लू परिवार का भोजन क्षेत्र घर के बाकी हिस्सों की तरह ही स्वच्छ सौंदर्य का पालन करता है। एक पॉलिश लकड़ी की मेज ताउप कुर्सियों के साथ कोने में बैठती है, और यहां जो आंख खींचती है वह मेज के बगल में एक संकीर्ण काउंटर है, जो रहने और खाने के कमरे के बीच विभाजक के रूप में भी कार्य करता है।

 Allu Arjun’s New Home

हालांकि प्रशंसकों को अभी तक अरहा के बेडरूम की एक झलक नहीं मिली है, लेकिन उन्हें मां स्नेहा के इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अयान के स्थान की जांच करनी है। रंगीन सजावट तत्वों के साथ सफेद और पेस्टल नीली दीवारों के संयोजन की विशेषता, छह साल के कमरे में वह सब कुछ है जो उसकी उम्र का बच्चा चाहता है। एक सफेद कैबिनेट जिसमें जीवंत खिलौने और नॉक-नैक छोटे हाथीदांत बिस्तर के फ्रेम को पूरक करते हैं जो आमतौर पर मजेदार बिस्तर कवर करता है। दीवारों पर तैरती अलमारियां बच्चों की किताबों की पंक्तियों और पंक्तियों को प्रदर्शित करती हैं, जो अयान के पसंदीदा शगल में से एक की ओर इशारा करती हैं।

Pictures Of Allu Arjun’s Home

मानो या न मानो, अभिनेता का भव्य पूल, जो एक सफेद कैनवास कवर के नीचे बैठता है, अल्लू अर्जुन के पिता अयान को उनके जन्मदिन पर एक उपहार था। परिवार, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, बगीचे और पूल में बाहर बहुत समय बिताना पसंद करता है। हरे-भरे लैंडस्केप वाले पिछवाड़े में गमले वाले पौधे और बहुरंगी पत्ते हैं, अल्लू निवास आराम करने के लिए एक आदर्श स्थान है।

 Allu Arjun’s New Home

 Allu Arjun’s Home

चमकदार लाल चेज़ लाउंज कुर्सियों के साथ अपने आरामदायक टीवी कमरे से, चमकदार ब्लैक बार क्षेत्र तक, जो बच्चों के जन्मदिन के फोटोशूट के लिए एक शांत पृष्ठभूमि के रूप में दोगुना हो जाता है, Allus ने उनके परिवार के लिए एक जीवंत घर बनाया है। जोड़े को क्रिसमस और हैलोवीन जैसे अवसरों पर अपनी हैदराबाद हवेली को उत्सव की सजावट के साथ सजाना पसंद है, और अक्सर घर पर भी अपने उत्सव की झलकियाँ साझा करते हैं। उनके विशाल निवास के और कोने देखना चाहते हैं? स्क्रोल ऑन करें।

From around the web