फिल्म RRR के लिए Ajay Devgan-Alia Bhatt को मिली इतनी मोटी रकम, साउथ स्टार्स भी रह गये पीछे

 

फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस राजामौली एक बार फिर अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। राजामौली की फिल्म आरआरआर एक मेगा बजट मूवी है। इसमें बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के कई सुपर अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट (Ajay Devgan-Alia Bhatt) कैमियो रोल कर रहे हैं। अजय और आलिया (Ajay Devgan-Alia Bhatt) दोनों को ही फिल्म में काम करने के लिए पूरी फिल्म के अनुसार फीस दी गई है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt RRR Fees) की आरआरआर की फीस जानकर होश उड़ सकते हैं।

Film Rrr

आरआरआर के स्टारकास्ट अपनी फीस को लेकर बने चर्चा का विषय

वैसे तो दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इन दिनों यह मूवी अपनी रिलीज के साथ-साथ इसके स्टारकास्ट की फीस को लेकर भी सुर्खियों में हैं। खासतौर पर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ajay Devgan-Alia Bhatt) को मिलने वाली फीस की चर्चा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को उतनी फीस दी गई है जो वह एक हिंदी फिल्म में काम करने के लेती हैं।

Alia Bhatt

महज कुछ मिनट के रोल के लिए आलिया को मिले इतने करोड़ रुपए

मिली जानकारी के मुताबिक, आलिया को इस फिल्म में महज कुछ मिनट के रोल के लिए 9 करोड़ रुपए की मोटी रकम दी जा रही है। उनका रोल 20 मिनट से भी कम होगा, लेकिन बेहद महत्वपूर्ण होगा। वह इस फिल्म वह मुख्य अभिनेत्री के तौर पर दिखाई दे रही हैं। बता दें कि फिल्म में आलिया (Alia Bhatt) सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं बात करें अजय देवगन (Ajay Devgan) का किरदार भी बेहद दमदार होगा। उन्हें फिल्म की आत्मा कहा जा रहा है। उन्होंने अपने 7 दिन की शूटिंग के हिसाब से फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

Alia Bhatt

इस वजह से Ajay Devgan ने किया 35 करोड़ चार्ज

आपको बता दें कि, आरआरआर में अजय देवगन (Ajay Devgn) भी छोटा रोल ही निभा रहे हैं। गेस्ट अपीरियंस के तौर पर ही अजय देवगन (Ajay Devgan-Alia Bhatt) फिल्म में दिखाई देंगे लेकिन उनका छोटा रोल भी बड़ा प्रभाव देने वाला है। ऐसा माना जा रहा है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) को फिल्म में एक लीडिंग मैन के रूप में दिखाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन (Ajay Devgn RRR Fees) ने आरआरआर की शूटिंग के लिए अपने काफी बिजी शेड्यूल के बीच में से समय निकाला था, यही कारण है कि सुपरस्टार को छोटे से रोल के लिए पूरे 35 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

Ajay Devgan

From around the web