टॉपलेस के बाद अब पैंटलेस हुईं Nia Sharma, आहें भरने पर मजबूर हुए फैंस

 

जमाई राजा, नागिन और इश्क में मरजावां जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और तस्वीरों में निया बेहद 'डैमेज्ड' आउटफिट पहने नजर आ रही हैं.

हालांकि उन्होंने अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है, लेकिन कुछ यूजर्स ने उन्हें उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया है। कमेंट सेक्शन में कई लोग निया शर्मा को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. पिंक ब्लेजर और सफेद रंग की पैंट पहने निया शर्मा का ये फोटोशूट काफी आकर्षक है लेकिन लोगों को उनका ये अंदाज ज्यादा पसंद नहीं आया है. मिनिमल मेकअप और ज्वैलरी के साथ निया ने बेहद बोल्ड एक्सपेरिमेंट किया है।

एक्ट्रेस ने जहां ब्लेजर के नीचे कुछ भी नहीं पहना है, वहीं इस फोटोशूट में उन्होंने अपनी पैंट के बटन भी खोल रखे हैं. फोटोज को चंद घंटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं लेकिन कमेंट सेक्शन में लोगों ने निया शर्मा को जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'टॉप को अंदर रखना भूल गए?' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आप भिखारियों से भी आगे निकल गए हैं.'

इसी तरह कई लोगों ने निया शर्मा को कमेंट सेक्शन में ट्रोल किया है और ऐसे कमेंट्स किए हैं जिन्हें निया शायद खुद कभी पढ़ना नहीं चाहेंगी. किसी ने उन्हें पूरे कपड़े पहनने की सलाह दी है तो कुछ ने कहा है कि ये कपड़े उन्होंने एक भिखारी से चुराए थे। एक यूजर ने तो यहां तक ​​लिखा कि एक्ट्रेस जितनी अमीर होती जाती हैं, उनका पहनावा उतना ही खराब होता जाता है।

From around the web