कबीर सिंह फिल्म के बाद कई बड़े मेकर्स से फिल्मों की भीख मांगने लगे थे शाहिद कपूर

 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) कबीर सिंह को अपने करियर का टर्निंग पॉइंट मानते हैं। कई साक्षात्कारों में, शाहिद ने कहा है कि फिल्म उनके जीवन में एक मील का पत्थर बन गई है और एक अभिनेता के रूप में सफलता उनके लिए एक नया अनुभव है। इस बड़ी सफलता के बाद शाहिद (Shahid Kapoor) ने उन निर्माताओं से संपर्क किया जिनकी फिल्मों ने 200 करोड़ रुपये से 250 करोड़ रुपये के बीच कमाई की। इस बात का खुलासा शाहिद ने जर्सी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया।

फिल्मों के लिए भीख मांगने लगा शाहिद

मीडिया को संबोधित करते हुए शाहिद (Shahid Kapoor) ने कहा, ‘कबीर सिंह की रिलीज के बाद मैं एक भिखारी की तरह निर्माताओं के पास गया. मैंने 200 से 250 करोड़ रुपये के टर्नओवर वाले निर्माताओं से संपर्क किया। मैं कभी भी इस क्लब का हिस्सा नहीं था, यह मेरे लिए बिल्कुल नया था। जब मेरी फिल्म ने इतना पैसा कमाया तो मुझे नहीं पता था कि कहां जाना है और किससे बात करनी है।

जर्सी फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी

शाहिद (Shahid Kapoor) आगे कहते हैं, आप कह सकते हैं कि जब जर्सी आ रही थी तब मैंने इस फिल्म को ना करने की कोशिश की थी। लेकिन सारा श्रेय निर्देशक गौतम को जाता है, उन्होंने धैर्यपूर्वक और मेरा इंतजार किया। मैं अब इस कला का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं गर्व से कह सकता हूं कि यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है।

शाहिद ने यह भी खुलासा किया है कि कबीर सिंह से पहले उन्हें जर्सी ऑफर की गई थी। इसके बाद शाहिद (Shahid Kapoor) ने ओरिजिनल फिल्म देखी। जब मैंने कहानी देखी तो वह मेरे अंदर कहीं थी। कबीर सिंह की रिलीज से दो हफ्ते पहले, मैंने जर्सी देखी और बाल्टी भर रोया। मैं, मेरी मैनेजर और मीरा भी वहां थे, मुझे रोता देख दोनों हैरान रह गए। जर्सी एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद एक रिटायर्ड क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। जो बचपन में अपने अधूरे सपनों को पूरा करना चाहता है। तेलुगु फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।

From around the web