रणबीर कपूर के बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट भी हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

 

रणबीर कपूर के बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट भी हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। हर दिन बॉलीवुड से किसी ने किसी कलाकार की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हो रही है। हाल ही में इसकी चपेट में युवा अभिनेता रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, विक्रांत मैसी, मिलिंद सोमन, आमिर खान, परेश रावल ,तारा सुतरिया,सिद्धांत चतुर्वेदी आदि के बाद अब इस लिस्ट में अभिनेत्री आलिया भट्ट का भी नाम जुड़ गया है।

बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। हर दिन बॉलीवुड से किसी ने किसी कलाकार की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हो रही है। हाल ही में इसकी चपेट में युवा अभिनेता रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, विक्रांत मैसी, मिलिंद सोमन, आमिर खान, परेश रावल ,तारा सुतरिया,सिद्धांत चतुर्वेदी आदि के बाद अब इस लिस्ट में अभिनेत्री आलिया भट्ट का भी नाम जुड़ गया है।

कथित बॉयफ्रेंड व अभिनेता रणबीर कपूर के बाद अब अभिनेत्री आलिया भट्ट की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा-'हैलो, मैं कोविड संक्रमित हो गई हूं। मैं घर पर ही हूं और मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। डॉक्टर्स के निर्देशों पर सभी कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। आप सभी अपना ख्याल रखें।'

आलिया की इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रही हैं। आलिया के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह एसएस राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठीवाड़ा' में भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

From around the web

>