अभिनेत्री निकिता रावल के बाद इस अभिनेत्री की कोठी में लूटपाट

 

दिल्ली में एक महिला अभिनेत्री के साथ लूट की घटना हुई है। मिली जानकारी के अनुसार 31 वर्षीय अभिनेत्री निकिता रावल के साथ कुछ बंदूकधारियों ने लूटपाट की। असलहों से लैस बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर निकिता से करीब सात लाख रुपये लूटे। बकौल निकिता, लूट करते समय लुटेरों ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। इसी वजह से वह उनका चेहरा नहीं पहचान पा रही हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की एक अन्य अभिनेत्री अलंकृता सहाय के घर तीन नकाबपोश बदमाशों ने चाकू की नोंक पर उनके परिजनों से जमकर लूटपाट की। खबरों के अनुसार अंकिता के घर में तीन बदमाश घुसे थे। जिन्होंने अभिनेत्री के घर से करीब छह लाख की डकैती की। यह घटना मंगलवार दिन में 11:00 से 12:00 के बीच की बताई जा रही है। घटना चंडीगढ़ के सेक्टर 27 की एक कोठी में हुई है, जहां अंकिता सहाय के घर वाले रहते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बेखौफ बदमाश घरवालों को बंधक बनाकर कई घंटों तक उत्पात करते रहे, फिर चुपके से बालकनी के रास्ते सारा सामान समेट कर निकल गए। चंडीगढ़ पुलिस ने बिल्डिंग की सीढ़ियों पर लगे सीसीटीवी से लुटेरों के फुटेज बरामद कर लिए हैं और बदमाशों की तलाश जारी है। बताते चलें कि वारदात के दौरान साल 2014 की मिस इंडिया अर्थ रहीं अभिनेत्री अलंकृता सहाय बाथरूम में बंद थीं। लूट करने वाले बदमाश इतने स्थिर चित्र थे कि उन्होंने एटीएम लूटने के बाद उसका पिन भी मांग लिया था और बाहर निकलकर 50 हजार रुपये भी निकाल लिए। बताते चलें कि पहली घटना में निकिता रावल शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली आई थीं। राजधानी के शास्त्रीनगर में मौसी के घर रह रही थी, जहां उनके साथ ये हादसा हुआ। जिस समय लूट की घटना हुई उस समय निकिता घर पर अकेली थी।

कौन है निकिता

निकिता रावल मिस्टर हॉट मिस्टर कूल और द हीरो-अभिमन्यु जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। वे कॉमेडी स्टार अरशद वारसी के साथ अपनी आगामी फिल्म रोटी कपड़ा और रोमांस में नजर आएंगी। जानकारों का कहना है कि निकिता एक अच्छी डांसर हैं और आस्था फाउंडेशन नाम से एक NGO का संचालन भी करती हैं।

From around the web