भाई के निधन से टूट गयीं हैं अभिनेत्री निक्की तंबोली, बोलीं-हम किसी दिन दोबारा मिलेंगे

 

 ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं अभिनेत्री निक्की तम्बोली ने अपने भाई को हमेशा के लिए खो दिया है। निक्की के भाई कोरोना संक्रमित थे और उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। निक्की के भाई को किसी इंफेक्शन के कारण मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। इसके बाद निक्की तंबोली के भाई को कोरोना हो गया और हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती चली गई। आखिरकार मंगलवार को निक्की के भाई जिंदगी की जंग हार गए। भाई के निधन से निक्की और उनका पूरा परिवार टूट सा गया है।

वहीं निक्की ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। निक्की ने भाई के निधन की खबर फैंस को देते हुए एक भावुक नोट इंस्टाग्राम पर लिखा है। निक्की ने लिखा-हम नहीं जानते थे कि आज सुबह भगवान तुम्हारा नाम पुकारने वाले थे। जब जिंदगी थी तब हमने तुम्हें बहुत प्यार किया और अब मौत में भी वैसा ही प्यार करते हैं। तुम्हें खोकर हमारा दिल टूट गया। तुम अकेले नहीं गए। तुम्हारे साथ हम सबका आधा हिस्सा भी चला गया। जिस दिन भगवान ने तुम्हें घर बुलाया, उस दिन तुम खूबसूरत यादें छोड़ गए। तुम्हारा प्यार अभी भी हमारा मार्गदर्शक है। हम भले ही तुम्हें न देख सकें पर तुम हमेशा हमारे साथ हो। हमारी फैमिली चेन टूट गई और अब सब कुछ पहले जैसा नहीं है। पर जैसे कि भगवान सबको बारी-बारी से बुलाते हैं, तो हमारी यह चेन एक बार फिर जुड़ जाएगी। तुमने किसी को आखिरी विदाई तक नहीं दी, कभी किसी को अलविदा नहीं कहा। जब तक हमें पता चलता तब तक तुम जा चुके थे। सिर्फ भगवान ही जानते हैं कि क्यों। लाखों बार हम तुम्हें याद करेंगे। लाखों बार हम रोएंगे। अगर सिर्फ प्यार ही तुम्हें बचा पाता तो फिर कोई नहीं मरता। हम किसी दिन दोबारा जरूर मिलेंगे। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने तुम जैसा भाई बनाया।

निक्की के इस पोस्ट के बाद निक्की के तमाम चाहने वालों के साथ-साथ मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां अपना शोक व्यक्त कर रही हैं और निक्की को इस मुश्किल दौर में हिम्मत बनाये रखने की सांत्वना भी दे रही हैं।

From around the web

>