20 किलो वजन घटाने के लिए आमिर खान के बेटी आयरा का वजन, वेट लॉस के लिए 15 दिन किया ये काम

 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान फिल्मों में आने से पहले ही फैंस के बीच पॉपुलर हो चुकी हैं. इरा सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं और उन्हें अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से अपडेट रखती हैं। आयरा खान आज एक फिटनेस फ्रीक हैं और कई तकनीकों की मदद से वह खुद को फिट रखने की कोशिश करती हैं। और ऐसा संभव नहीं हो पाया है। आयरा ने इस पर काफी काम किया है और अब आयरा ने बताया है कि वह कैसे अपना वजन कम करने की कोशिश कर रही हैं.

वजन घटाने की शुरुआत
आयरा खान ने सोमवार को एक लंबा पोस्ट शेयर किया और कई तस्वीरें भी शेयर की. इस पोस्ट का मकसद लोगों को यह बताना था कि उन्होंने अपना मोटापा कैसे कम किया। एक्ट्रेस ने लिखा कि- मैंने हाल ही में अपना वजन कम करने के लिए 15 दिन का उपवास रखा था। मैं अपने अधिकांश जीवन के लिए बहुत सक्रिय रहा हूं लेकिन पिछले 4-5 वर्षों से मैं बहुत निष्क्रिय रहा हूं। मेरा वजन 20 किलो बढ़ गया है। यह बात मेरे दिमाग में घूमती रहती है।

मुझे नहीं लगता कि मैं अपना वजन ज्यादा कम कर पाऊंगा, अभी मैं सब कुछ कर रहा हूं ताकि मैं अपना वजन इसी पर रोक सकूं। मैं चीजों पर नजर रखने की कोशिश कर रहा हूं। इस दौरान मेरे पास कुछ बेहतरीन टिप्स हैं जो मैं आपके साथ साझा करूंगा। इसमें कई चीजें हैं जिनका मुझे खुद अभ्यास करना है। मैं जल्द ही ये टिप्स आपके साथ साझा करूंगा। मैं इसे शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। देखते हैं क्या परिणाम आता है। नववर्ष की शुभकामना।

आयरा का बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम
आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड और पिता आमिर खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं। तीनों आपस में खूब एन्जॉय करते हैं। आयरा आए दिन अपने बॉयफ्रेंड नुपस शिखर के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग फैन्स को कपल गोल्स भी देती हैं. अब आयरा ने खुद को फिट बनाने के लिए उठाया ये खास कदम, इसमें वह कितनी सफल हो पाती हैं ये देखना दिलचस्प होगा.लाइव टीवी

From around the web