8 साल छोटे शिरीष कुंदर ने ऐसे किया था फराह खान को प्रपोज, देखें….

 

प्यार कब किससे हो जए कुछ पता नहीं होता है। प्यार न ही जात-पात का मौहताज होता और न ही उम्र का। इसके जीते जागते उदाहरण आपको बॉलीवुड की गलियों में का काफी देखने को मिलेगा। बॉलीवुड की पॉपुलर कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने से आठ साल छोटे शिरीष कुंदर संग सात फेरे लिए। दोनों ही अलग-अलग बैकग्राउंड के हैं लेकिन फिर भी एक दूसरे को अपना हमसफर चुना।

फराह खान और शिरीष की मुलाकात पहली बार मैं हूं ना के सेट पर हुई थी। शिरीष ने जैसे ही फराह को देखा वो उन पर दिल हार बैठे। यही वजह रही की कम सैलरी ऑफर होने के बाद भी वो फराह के संग काम करने के लिए तैयार हो गए।

वहीं फरहा खान को शिरीष कुंदर की फिलिंग्स के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। मैं हूं ना के सेट पर ही शिरीष कुंदर ने फराह खान को बेहद ही अनोखे अंदाज में प्रपोज किया। फराह खान और शिरीष कुंदर के बीच सेट पर कई बार नोकझोंक भी हुआ करती थी और एक दिन फिर अचानक से फराह खान  को शिरीष कुंदर ने अपने दिल की बात कह दी।

फराह खान को प्रपोज करते हुए शिरीष कुंदर ने कहा था कि अगर तुम मुझसे शादी नहीं करना चाहती तो चली जाओं यहां से, मैं सिर्फ तुम्हें देखता हूं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। अगर तुम मुझसे शादी करना चाहती हो, अगर मुझे लेकर सीरियस हो तो शादी कर लेते हैं हम, और इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं।

इस कपल ने 2004 में शादी कर ली। पहले तो उन्होंने रजिस्टर्ड मैरिज की थी। फिर साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी की। इसके बाद दोनों ने निकाह भी किया। शादी के चार साल बाद ये कपल क्यूट ट्रिपलेट्स के माता-पिता बन गए।

From around the web