रेलवे में स्टाफ नर्स, हाउस कीपिंग असिस्टेंट और अन्य पदों की भर्ती, ऐसे करें आवेदन

 

कोरोना महामारी के दूसरे चरण के संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के मद्दनेजर दक्षिण पूर्व रेलवे (एसईआर) ने आद्रा डिविजन में स्थित डिविजनल हॉस्पिटल/हेल्थ यूनिट्स में फुल-टाइम पैरामेडिकल स्टाफ की संविदा के आधार पर भर्ती के विज्ञापन जारी किया है। एसईआर द्वारा 3 मई 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, स्टाफ नर्स, ओटी असिस्टेंट, हॉस्पिटल अटेंडेंट और हाउस कीपिंग असिस्टेंट के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं।

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार दक्षिण पूर्व रेलवे (एसईआर) की ऑफिशियल वेबसाइट, ser.indianrailways.gov.in या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। उम्मीदवार इस अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर स्कैन कॉपी को और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स की सॉफ्ट कॉपियों को अटैच करते हुए दिये गये ईमेल आईडी (srdpoadra@gmail.com) पर 7 मई 2021 की शाम 6 बजे तक ईमेल कर सकते हैं।

कोविड-19 के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे पैरामेडिकल स्टाफ भर्ती अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाना है। इंटरव्यू का आयोजन टेलीफोनिक या ऑनलाइन मोड में किया जाएगा। एसईआरआर ने इंटरव्यू की तारीख की घोषणा फिलहाल नहीं की है और रेलवे द्वारा आवेदनों के आधार पर योग्य पाए गये उम्मीदवारों को इंटरव्यू की तिथि और समय की जानकारी भेजी जाएगी।

From around the web

>