Dhaakad VS Bhool Bhulaiyaa 2 Clash पर कंगना रनौत ने कहा- हर मूवी को….

0
67

मुंबई। बॉलीवुड फिल्में प्रोड्यूस करने वाली फिल्म इंडस्ट्री में आने वाले वीकेंड पर कंगना रनौत की ‘धाकड़’ और कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ के बीच टक्कर होने वाली है, जिस कारण ट्रेड पंडित थोड़े परेशान हैं। हर कोई इस कन्फ्यूजन में है की इस वीकेंड कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा धमाका मचायेगी। किस फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिलेगा?

Advertisement

आपको बतादें कि सिनेमाघरों में होने वाली इस तगड़ी टक्कर पर अदाकारा कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा- कि हर फिल्म को सोलो रिलीज नहीं मिल सकती है। ऐसे में भिड़ंत होना लाजमी है। लोगों को अब ऐसी फिल्म टक्करों को स्वीकार कर लेना चाहिए। अदाकारा कंगना रनौत ने कलाकार कार्तिक आर्यन की तारीफ की है और कहा- कि वो काफी मेहनती हैं।

बतादें कि कंगना रनौत के अनुसार, ‘हमें यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि हर फिल्म को सोलो रिलीज नहीं मिल सकती है। और बात करें अगर कार्तिक आर्यन की तो मुझे खुशी है कि उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में नाम बनाया है और अकेले खड़े हुए हैं। मुझे कार्तिक आर्यन का काम काफी पसंद है। फिल्मों में होने वाली टक्कर की बात करें तो मुझे लगता है कि दो अच्छी फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होकर शानदार कमाई कर सकती हैं।’

बताते चले की कंगना रनौत की ‘धाकड़’ एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है, और कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ एक हॉरर कॉमेडी है। जब यह दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी तो अच्छी कमाई करेंगी। फिल्म ‘धाकड़’ में दिव्या दत्ता और अर्जन रामपाल दिखाई देंगे तो वहीं ‘भूल भुलैया 2’ में तब्बू और कियारा आडवाणी नजर आएंगी। अब तो इन दोनों फिल्मों की टक्कर का रिस्पॉन्स क्या होगा ये तो वक्त ही बतायेगा।

पढ़ें-बॉलीवुड फिल्मों को लेकर महेश बाबू का बड़ा बयान, कहा- मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता जहां…