Deepika Padukone के प्यार में पागल थे MS Dhoni, दीपिका के कहने में करा लिए थे छोटे बाल, फिर मिला ऐसा धोखा

0
13

क्रिकेटरों को अक्सर बॉलीवुड सुंदरियों के साथ जोड़ा जाता है और पिछले कुछ वर्षों में, उनमें से कुछ ने शादी भी कर ली है। विराट कोहली से – अनुष्का शर्मा से लेकर हार्दिक पांड्या तक – नताशा स्टेनकोविक। लेकिन क्या आप सभी जानते हैं कि हमारे पसंदीदा ‘माही’ उर्फ ​​​​एमएस धोनी कथित तौर पर दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल थे, लेकिन युवराज सिंह के साथ उनके लिंकअप अफवाहों के बाद सोशल मीडिया पर चक्कर लगाने के बाद खुद को दूर कर लिया?

यह पहली बार नहीं था जब धोनी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री पर क्रश कर रहे थे, अतीत में, उनका नाम असिन और राय लक्ष्मी सहित मनोरंजन उद्योग की कई सुंदरियों से जोड़ा गया है।

यह 2007 था जब दीपिका पादुकोण ओम शांति ओम में शाहरुख खान के साथ अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के लिए सुर्खियां बटोर रही थीं। उसी वर्ष, एमएस धोनी ने हमारी अपनी ‘डिंपल’ सुंदरता पर अपना क्रश कबूल किया और शाहरुख से उनकी फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए कहा।

बाद में, दीपिका पादुकोण को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक T20I मैच के लिए एमएस धोनी के लिए चीयर करते हुए देखा गया, जहां उन्हें माही के अलावा किसी और ने आमंत्रित नहीं किया था।

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी ने दीपिका की निजी पसंद की वजह से अपने लंबे बाल काट लिए थे। हालांकि, उनमें से किसी ने भी कभी भी मीडिया के साथ अपने संबंधों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की।

युवराज सिंह के साथ लिंकअप की अफवाहें सोशल मीडिया पर आने के बाद एमएस धोनी ने दीपिका पादुकोण से खुद को दूर कर लिया।

बाद में, माही ने 2010 में साक्षी सिंह से शादी कर ली और इस जोड़े की एक बेटी जीबा धोनी (6) है।

इस बीच, दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ 2018 में इटली में शादी के बंधन में बंधी।