Deepak Chahar ने पत्नी जया भारद्वाज संग लगाए ठमुके

0
17

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) अपनी शादी को लेकर बीते कई हफ्तों से सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां जून की शुरुआत में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध चुके है।

बता दें उनकी शादी काफी चर्चा का विषय रही, जहां टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी भी पहुंचे थे। इस दौरान उनकी शादी और रिसेप्शन के ज्यादातर वीडियो नहीं देखने को मिले थे लेकिन अब Deepak Chahar धीरे-धीरे उन पलों को खुद साझा कर रहे हैं। ऐसी ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Deepak Chahar ने पत्नी संग रोमांटिक वीडियो की शेयर

Deepak Chahar ने पत्नी संग रोमांटिक वीडियो की शेयर
Deepak Chahar ने पत्नी संग रोमांटिक वीडियो की शेयर

दरअसल 1 जून को टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर ने अपने अपने होमटाउन में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लेकर शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है। उनकी शादी का हर एक थीम तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं फैंस उनकी शादी से जुड़ी हर एक तस्वीर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे है और दोनों कप्लस को जमकर प्यार दे रहे है।

हाल ही में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपने संगीत समारोह के दौरान किए गए कपल डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें दीपक चाहर और जया भारद्वाज को बॉलीवुड फिल्म मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी के गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा जया ने ‘कभी खुशी कभी गम ’ फिल्म के गाने बोले चूड़ियां गाने पर सोलो डांस से महफिल लूट ली है। इनके डांस का वीडियो दीपक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दोनों फैंस की वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं।

‘ये उनका पहला और आखिरी डांस था’

Mr. &Amp; Mrs. Khiladi गाने पर ठुमका लगाते नजर आए दीपक चाहर-जया भारद्वाज, एक बार वीडियो देख नहीं भरेगा मन

बता दें दीपक चाहर (Deepak Chahar) और जया भारद्वाज की डांस की वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वे मिस खिलाड़ी चाहिए गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे है। बता दें ये गाना फिल्म 1997 में आई मिस्टर और मिसेज खिलाड़ी का है, जिसमें अक्षय और जूही चावला लीड रोल में रहे। इस वीडियो में दोनों कपल काफी क्यूट दिख रहे हैं। वहीं इस गाने पर दीपक और जया ने बेहद रोमांटिक डांस किया था और दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपक ने कैप्शन में लिखा है,

“मजबूरी में ये डांस करना पड़ा था और यहीं उनका पहला और आखिरी डांस था। इसके बाद वो डांस नहीं करेंगे”