Darlings Movie Review: अलिया भट्ट की डार्लिंग ने नेटफ्लिक्स में मचाया धमाल, जानिए रिव्यु

0
22

Darlings Movie Review,  Darlings Movie Review In Hindi: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है. एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्मो में काम किया है. इस लेख में आज हम आपको Alia Bhatt की फिल्म Darlings के रिव्यु के बारे में बताने जा रहे है. अभिनेत्री अलिया भट्ट के साथ जैस्मिन रीन , विजय शर्मा और शेफाली शाह ने काम किया है. पब्लिक की रिव्यु की बात करे तो कुछ जबरदस्ती के कॉमिक टच इस फिल्म के प्रभाव को खराब करते हैं. 

Darlings Movie Review In Hindi

इस फिल्म की कहानी एक घरेलू हिंसा की दर्शाती है. जिसमे एक पति जो अपनी पत्नी को मारता रहता है. और पत्नी रोज आशा और विश्वास करती रहती है, कि ‘एक दिन वो बदल जाएंगे’. 


सरल तरीके से बताया गया, यह फिल्म एक पुरुष बनाम महिला लड़ाई पर अपने साथी का शोषण करने वाले एक दुर्व्यवहार के बारे में है। जबकि विषय और अवलोकन शक्तिशाली हैं, कहानी कहने और संपादन के लिए कुछ काम की आवश्यकता है। पूरे (बल्कि एक विशाल चॉल रूम) में एक सीमित जगह में फिल्माई गई, फिल्म हलकों में चलती रहती है, जिससे यह एक मनोरंजक घरेलू नॉयर की तुलना में एक नीरस नाटक बन जाती है।

वही कुछ सीन में चरमोत्कर्ष नैतिक रूप से विरोधाभासी लगता है और विचार के लिए जगह छोड़ देता है। एक ब्यूटी पार्लर महिला की शरमाती दुल्हन पर मेहंदी खींचती है, जबकि बगल में एक अपमानजनक शादी या हथकड़ी में जकड़ी हुई हमजा को अचानक कठोर पत्नी द्वारा सब्जी छीलने के लिए कहा जाता है … और इस तरह की अन्य बारीकियों को बारीकी से पकड़ा जाता है।