Citroen C5 Aircross facelift Launch In India: भारत में जल्द लॉन्च होने वाली है विदेशी ब्रांड की धाकड़ कार

0
13

Citroen C5 Aircross facelift In India:  भारत में अपना ऑटो बिज़नेस बढ़ाने के लिए विदेशी कार निर्माता कंपनी Citroen अपनी नई कार C5 Aircross facelift को इंडिया में जल्द लॉन्च करने वाली है. बता दें कि Citroen C5 Aircross facelift में मौजूदा Citroen C5 Aircross से काफी अंतर हैं. कंपनी ने पिछले साल ही भारत में Citroen C5 Aircross लॉन्च की थी और अब इसका फेसलिफ्ट मॉडल पेश करने वाली है. 

Citroen C5 Aircross facelift भारत छोड़े अन्य देशों में पहले ही लॉन्च हो चुकि है. अब इंडिया में इसकी लॉन्चिंग सितम्बर में हो सकती है. यह एक हाइब्रिड कार होगी जिसमे पेट्रोल और इलेक्ट्रिक पावर से चलने वाले दो मोटर्स होंगे। 

 Citroen C5 Aircross facelift Specifications 

Citroen C5 Aircross facelift Engine:  इंजन की बात करें तो कंपनी ने विदेश में कार को 2.0-लीटर डीजल को छोड़कर 1.5-लीटर डीजल, पेट्रोल और पेट्रोल-हाइब्रिड में लॉन्च किया। लेकिन भारत में कंपनी कार को 2.0 डीजल इंजन के साथ ही पेश करेगी जो 177 Bhp का मैक्स पावर जनरेट करता है. 

Citroen C5 Aircross facelift Exterior And Interior 

Citroen C5 Aircross facelift के डिज़ाइन काफी कुछ में बदलाव किया गया है। नए हेडलैम्प्स – सिंगल-पीस रैपअराउंड यूनिट्स – पैटर्न, एलईडी, डीआरएल सिग्नेचर, बाहरी किनारों पर डायवर्ज हैं। एलईडी बार ग्रिल के साथ लाइन अप की गई है। नए मॉडल में सभी वेरिएंट के लिए नए डिजाइन के अलॉय व्हील इस्तेमाल किया गया है। देखने से लगता है कि केवल टेल-लैंप को पीछे की तरफ अपडेट किया गया है। 

Citroen C5 Aircross facelift Launch Date In India 

नई Citroen C5 Aircross facelift भारत में इसी साल सितम्बर में लॉन्च हो सकती है 

Citroen C5 Aircross facelift Price In India:

यह कार आम आदमी के बजट में होगी, Citroen C5 Aircross  की कीमत इंडियन मार्केट में 9 लाख से शुरू होती है हो सकता है इसका फेसलिफ्ट मॉडल 10 लाख रुपए से शुरू हो