Chris Hemsworth ने Mirabai Chanu के लिए कहा- थॉर का हथोड़ा उठाने के लिए वह वर्थी हैं

0
20

Chris Hemsworth Mirabai Chanu: हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर क्रिस हेमस्वर्थ (Chris Hemsworth) ने GWG 2022 में गोल्ड जीतने वालीं भारतीय वेट लिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) की खूब तारीफ की है. क्रिस हेमस्वर्थ MCU की फिल्मों में गॉड ऑफ़ थंडर यानी Thor का रोल प्ले करते हैं और उन्होंने थॉर के अंदाज में ही मीराबाई चानू की तारीफ की है. 

Mirabai Chanu के लिए Chris Hemsworth ने ट्वीट करते हुए कहा ‘She Is Worthy! Congrats, Saikhom You Legend.

बता दें की Thor फिल्म में थॉर का एक हथोड़ा है जो सिर्फ वही उठा सकता है जो काबिल होता है. फिल्म में भी थॉर के अलावा कोई दूसरा उसक हथोड़ा नहीं उठा पाता, सिर्फ वर्थी लोग ही थॉर के हथोड़े को उठा सकते हैं. ऐसे में क्रिस हेम्सवर्थ ने मीराबाई चानू को थॉर का हथोड़ा उठाने के लिए वर्थी कहते हुए बधाई दी और कहा साइखोम आप लीजेंड हैं. 

क्रिस हेम्स्वर्थ ने की मीराबाई चानू की तारीफ 

27 साल की मीराबाई चानू ने 2020 ओलम्पिक में भी भारत के लिए गोल्ड मेडल जीता था, और कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भी उन्होंने वही किया जिसकी उनसे उम्मीद थी. CWG 2022 में भी साइखोम मीराबाई चानू ने गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया। 49Kg कैटेगरी में 201Kg वजन उठाकर उन्होंने नया रिकॉर्ड भी कायम कर दिया। 

मीराबाई ने अपनी जीत की कुछ तस्वीरें ट्विटर में शेयर की जिसके बाद एक यूजर ने Chris Hemsworth को टैग करते हुए लिखा Time for Thor to give up his hammer. और इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए क्रिस ने मीराबाई चानू को थॉर का हथोड़ा उठाने के लिए वर्थी कह दिया।