cसलमान ने साझा किया कंगना की धाकड़ का ट्रेलर, तो अभिनेत्री ने सलमान को बताया सोने के दिल वाला व्यक्ति

0
38

हम जानते हैं कि इस समय कंगना सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी फिल्म धाकड़ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है। वहीं अब कंगना भी अपनी फिल्म का लगातार प्रोमोशन भी कर रही हैं। ऐसे में अब कई बॉलीवुड स्टार्स भी कंगना की इस फिल्म का सपोर्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं। सलमान ने भी कंगना के लिए बड़ी चीज़ की है।

बता दें कि कंगना की फिल्म का ट्रेलर सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया है जिसकी हर तरफ चर्चा भी हो रही है। वहीं अब कंगना ने भी सलमान को उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया किया है। दोनों के पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और हर कोई उन्हें पसंद भी कर रहा है। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से।

कंगना रनौत बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वे इस समय अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कंगना अर्जुन रामपाल के साथ नज़र आने वाली हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर भी आउट हो चुका है। वहीं अब कंगना भी फिल्म का प्रोमोशन अलग अलग जगहों पर जाकर कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना एक्शन करती भी नज़र आने वाली हैं।

वहीं अब कंगना की फिल्म को बॉलीवुड के कई स्टार्स का भी सपोर्ट मिल रहा है। सलमान ने भी कंगना की फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जिससे सलमान ने हर किसी का दिल जीत लिया है। ऐसे में कंगना भी काफी खुश नज़र आ रही हैं। जहां कभी वे खान्स की बुराई करती नहीं थकती थी लेकिन अब उन्हें जमकर तारीफ करते देखा जा सकता है। सलमान को भी कंगना ने अलग अंदाज़ में शुक्रिया किया है।

बता दें कि कंगना ने सलमान के पोस्ट पर लिखा है कि “थैंक्यू माई दबंग हीरो, सोने का दिल, मैं अब कभी नहीं कहूँगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूँ, धाकड़ की पूरी टीम की ओर से धन्यवाद” कंगना का ये पोस्ट भी अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में हैं। वहीं माना जा रहा है कि अब कंगना और सलमान की दोस्ती भी हो रही है। कंगना को हाल ही में सलमान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में भी देखा गया था।