रोड टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई ZS EV फेसलिफ्ट, पहली नजर में कार से आपको हो जाएगा प्यार

 

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति बढ़ती मांग को देखते हुए देश दुनिया की बड़ी से बड़ी कार कंपनियां एक से बढ़ कर एक इलेक्ट्रिक व्हीकल्स निकाल रही हैं. देश में पेट्रोल-डीज़ल की ऊंची कीमतों सरकार के सपोर्ट इलेक्ट्रिक वाहनों पर अच्छी सब्सिडी देने की वजह से भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों.

जानकारों के मुताबिक अब इंग्लैंड की ऑटोमोबाइल कंपनी एमजी मोटर (MG Motor) इस साल एक नई इलेक्ट्रिक कार ZS EV फेसलिफ्ट 2022 को लॉन्च करने के फ़िराक में है.  रोड टेस्टिंग के दौरान इस इलेक्ट्रिक कार को देश में पहली बार देखा गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमजी मोटर की इस नई इलेक्ट्रिक कार ZS EV फेसलिफ्ट 2022 अगले महीने यानि की फरवरी 2022 में भारत में लॉन्च हो सकती है. एमजी मोटर की इस नई इलेक्ट्रिक कार ZS EV फेसलिफ्ट 2022 में इंटीग्रेटेड डे-लाइट रनिंग लाइट्स वाले हेडलैम्प्स मिलेंगे. साथ ही इस इलेक्ट्रिक कार में अपडेटेड फ्रंट एंड रियर बम्पर, स्पोर्टी डिज़ाइन नए अलॉय व्हील्स मिलेंगे.

इससे इस इलेक्ट्रिक कार को 480 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज मिल सकती है. ZS EV फेसलिफ्ट 2022 के लॉन्च के ज़रिए एमजी मोटर देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इलेक्ट्रिक कार Tata Nexon EV को टक्कर दे सकती है.

From around the web