हीरो मोटोकार्प ने पेश ‎किए स्कूटर के दो वेरिएंट

 
घरेलू बाजार में हीरो मोटोकार्प कंपनी ने प्लेजर+ एक्सटेक स्कूटर लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्कूटर के कुल दो वेरिएंट पेश किए हैं। पहला वेरिएंट है एक्सएल वेरिएंट जिसकी कीमत 61,000 रुपये है और दूसरा वेरिएंट है एक्सटेक वेरिएंट जिसकी कीमत 69,500 रुपये है।
कंपनी ने प्लेजर+ एक्सटेक स्कूटर में बहुत से नए फीचर्स को भी शामिल किया है जिसमें डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ, आदि शामिल हैं। स्कूटर में और भी खास फीचर्स हैं शामिल –हीरो प्लेजर+ ‘एक्सटेक’ के डिजाइन की बात करें तो इसमें नया एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप का फीचर दिया गया है, जो 110सीसी सेगमेंट में पहली बार देखा जाएगा। इतना ही नहीं इसमें आई3एस टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है। ग्राहक इसमें कॉल और एसएमएस अलर्ट के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का लाभ भी उठा सकते हैं। इसके अलावा इस स्कूटर में साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ, डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर, मेटल फ्रंट फेंडर जैसे हाई टेक्नॉलोजी फीचर्स भी शामिल हैं। डिजाइन में किए गए हैं ये बदलाव – स्कूटर मफलर प्रोटेक्टर, मिरर, सीट बैकरेस्ट, हैंडल बार, और फेंडर स्ट्राइप पर रेट्रो डिजाइन थीम और प्रीमियम क्रोम एडिशंस से लैस है। इस स्कूटर में हीरो मोटोकार्प कंपनी ने रंगीन इंटरनल पैनल और दोहरे टोन सीट को भी शामिल किया है।
स्कूटर में पीछे बैठने के लिए एक ब्रांडेड सीट बैकरेस्ट को भी अटैच किया है। सुरक्षा की बात करें तो हीरो प्लेजर प्लस एक्सटेक में ‘साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ’ और “साइड-स्टैंड विजुअल इंडिकेशन” भी शामिल है। स्कूटर की एक लार्ज कलर रेंज है जैसे कि वर्नियर ग्रे, मैट ग्रीन, मैट ब्लैक, पर्ल सिल्वर व्हाइट, मिडनाइट ब्लैक, स्पोर्टी रेड आदि, जुबिलेंट येलो कलर को खास तौर पर प्लेसूर+ एक्सटेक के लिए तैयार किया गया है। बता दें ‎कि देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकार्प के दोपहिया वाहन देश भर में फेमस हैं। त्योहारों के मौसम का लाभ उठाने के लिए कंपनी अपने नए स्कूटर के साथ बाजार में उत्तरी है।

From around the web