Bollywood की ये हसीनाएं जिन्होंने प्यार नहीं सिर्फ पैसों के लिए की शादी, लिस्ट में हैरान करने वाले नाम

0
38

Bollywood में अक्सर सेलिब्स की जिंदगी काफी ऐशो आराम की देखी गई है। जहां एक बार सफलता की ऊंचाईयां छूने के बाद इन सितारों को किसी चीज की कमी नहीं होती है, तो वहीं इन एक्टर्स की शादियां भी किसी से कम नहीं होती। यूं तो कई फिल्मों में देखने को मिला है कि पैसों को देखते हुए लड़की शादी के लिए अपना प्यार तक ठुकरा देती है।

लेकिन आपको बता दें ये वाक्या सिर्फ फिल्मों की कहानी में नहीं बल्कि Bollywood सेलिब्रेटि्स की असल जिंदगी में भी देखने को मिला है, जहां कई ऐसी एक्ट्रेस देखी गई जिन्होंने शादी किसी एक्टर्स से नहीं की, बल्कि बिजनेसमैन से की, जिसके बाद ये कहा जाता है कि इन एक्ट्रर्स का प्यार सिर्फ पैसा ही है। आइये इस आर्टिकल के जरिए बताते है उन एक्टर्स के बारे में जिन्हें सिर्फ पैसों के लिए शादी की।

1.जूही चावला और जय

Bollywood

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है Bollywood की एक्ट्रेस जूही चावला का नाम, जिन्होंने अपने करियर के उस दौर में जब वह सफलता की ऊंचाईयां छू रही थी, तब फिल्मों से ब्रेक लिया और अपने से 5 साल बड़े बिजनेसमैन से शादी रचा ली। बता दें जूही चावला का नाम भी उस लिस्ट में शुमार है जिन्होंने प्यार के लिए नहीं बल्कि सिर्फ पैसों के लिए जय से शादी की। जहां एक समय जूही की एक्टिंग और खूबसूरती का हर कोई दीवाना था, तो वहीं जूही ने अपने से बड़े से शादी कर लोगों की नजरों में अपनी इमेज गिरा दी और लोगों ने उन्हें शादी को लेकर खूब ताना भी दिया।

वहीं कई लोगों ने उनका मज़ाक भी बनाया था। लोगों ने जूही के लिए भद्दे कमेंट्स करते हुए उनके पति को बुड्ढा तक करार दे दिया। जूही को लोगों ने यह तक कह दिया कि उन्होंने पैसों के लिए शादी की है। बता दें कि जूही चावला पति जय मेहता की दूसरी पत्नी हैं।