Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentBollywood की इन 5 अभिनेत्रियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ बनाया संबंध

Bollywood की इन 5 अभिनेत्रियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ बनाया संबंध

उन सभी के लिए जो नहीं जानते थे, बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का गहरा संबंध है और ऐसे कई उदाहरण हैं जब कुछ बड़े अंडरवर्ल्ड डॉन बॉलीवुड की प्रमुख महिलाओं के लिए गिर गए हैं और अंततः उनके साथ शादी कर ली है या उनके साथ सहवास किया है। ममता कुलकर्णी ने दुबई में गुमनाम रूप से रहने के लिए विक्रम गोस्वामी (सह-आरोपी जिनके पास मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग डीलिंग के मामले भी हैं) के साथ भागने से पहले कुछ हिट फिल्मों में अभिनय किया।

और वह अकेली बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं है जिसे अंडरवर्ल्ड के बुरे लड़कों ने लालच दिया था। यहां कुछ अन्य बॉलीवुड सितारों और सितारों पर एक नज़र डालते हैं जो अंडरवर्ल्ड किंगपिन के जीवन से बड़े व्यक्तित्व के लिए गिरे थे।

मोनिका बेदिक

उनकी प्रेम कहानी इतनी प्रसिद्ध थी कि फिल्म गैंगस्टर आंशिक रूप से दोनों से प्रेरित थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अबू सलेम भले ही इंडस्ट्री के कई सायरन से जुड़ा रहा हो, लेकिन मोनिका बेदी के साथ यह अलग था। माफिया डॉन को प्यार हो गया और वह फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों को उन्हें अपनी फिल्मों में लेने की धमकी देने की हद तक चला गया। वे कई वर्षों तक एक साथ रहे जब तक कि उन्हें अंततः पुर्तगाल से निर्वासित नहीं किया गया।

मंदाकिनी

मंदाकिनी को राज कपूर की राम तेरी गंगा मैली से प्रसिद्धि मिली, लेकिन उसे दाऊद अब्राहम के साथ अफवाह के कारण याद किया जाता है। डी कंपनी, जो बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मों को वित्तपोषित करने के लिए प्रसिद्ध है, ने उन्हें कास्ट करने के लिए निर्माताओं को प्रभावित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

अनीता अयूब

वह एक सौंदर्य प्रतियोगिता की प्रतियोगी थी और कहा जाता है कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद अब्राहम की करीबी रही है। और एक समय था जब एक फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस को कास्ट करने से मना करने वाले प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी की दाऊद के लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

सोना
Pinterest
हाजी मस्तान ने गुजरे जमाने की अभिनेत्री मधुबाला के लिए अपने प्यार को दूसरे स्तर पर ले लिया और बॉलीवुड स्टार सोना से शादी कर ली, जो उनकी पसंदीदा अभिनेत्री से मिलती जुलती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -