Bigg Boss 16 के घर में इस बार होंगे ये बड़े बदलाव, जानिए शो से जुड़ी हर एक डीटेल

0
19

बिग बॉस 16 इस साल के अंत में आने वाले बहुप्रतीक्षित शो में से एक है। सलमान खान होस्ट के रूप में वापसी करेंगे और रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो सितंबर या अक्टूबर में ऑन एयर होगा। इससे पहले, यह पता चला था कि रियलिटी शो पर प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर है और सेट का निर्माण कार्य जल्द ही शुरू हो जाएगा। अब नए सेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं जो इस सीजन के प्रतिभागियों का घर बनेंगी। बिग बॉस 16 के घर की लीक हुई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है और फैन क्लबों के बीच व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा है।

बिग बॉस 16 के घर के अंदर
सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के सेट की तस्वीरें शेयर की गई हैं। घर का लुक भव्य होगा और ऐसा लगता है जैसे इस सीजन की थीम एक्वा है। पिछले साल सलमान की जंगल थीम कैसे थी और उसी के आधार पर सेट तैयार किया गया था। इस साल की सेट तस्वीरों से पता चला है कि इंटीरियर में नीले रंग का बोलबाला है। करीब से देखने पर, कोई भी देख सकता है कि लिविंग रूम में समुद्र के गोले, मूंगे और अन्य पानी के जानवर हैं जो दीवारों पर डिज़ाइन किए गए हैं। बिग बॉस 16 के घर की तस्वीरें आपको नए सीजन के लिए उत्साहित कर देंगी।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कथित तौर पर बिग बॉस के नवीनतम सीजन की मेजबानी करने के लिए लौट आएंगे। वह वर्तमान में अपनी आगामी बॉलीवुड परियोजनाओं कभी ईद कभी दीवाली और टाइगर 3 के फिल्मांकन में व्यस्त हैं और सितंबर-अक्टूबर में होस्टिंग कर्तव्यों पर लौट सकते हैं, जब शो के प्रसारित होने की उम्मीद है। सितंबर में सेट को अंतिम रूप दिया जाएगा और इसके बाद तकनीकी परीक्षण किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में शो का प्रसारण शुरू हो सकता है।

इस बीच, बिग बॉस ओटीटी के सीज़न दो में पूरे एक साल की देरी हो गई है। रियलिटी शो के डिजिटल संस्करण का पहला सीज़न अगस्त 2021 में प्रसारित हुआ, जिसमें दिव्या अग्रवाल विजेता के रूप में उभरीं। उपविजेता प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी पूरा करने के बाद बिग बॉस 15 में प्रवेश किया और सलमान के शो में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न की सफलता के बावजूद, नया सीज़न इस साल प्रसारित नहीं हो सकता है और मार्च-अप्रैल 2023 तक देरी हो सकती है जब टीवी पर सलमान का शो खत्म हो गया है। ऐसा करने में, निर्माता बिग बॉस के क्षेत्रीय प्रारूप का पालन कर रहे हैं जिसमें मुख्य शो पहले प्रसारित होता है, उसके बाद ओटीटी संस्करण, रिपोर्ट का दावा है।

बिग बॉस 16: कंटेस्टेंट से संपर्क किया
जैसा कि बिग बॉस 16 का प्री-प्रोडक्शन जोरों पर चल रहा है, कथित तौर पर निर्माता उन हस्तियों की तलाश में हैं जो नवीनतम सीज़न में शामिल हो सकें। यह जानने के लिए पर्याप्त है कि मनोरंजन उद्योग के सबसे बड़े नाम बिग बॉस 16 में दिखाई देंगे क्योंकि सलमान मेजबान के रूप में अपनी अनूठी शैली के साथ लौट रहे हैं।