Bhojpuri Actress Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का MMS बनाते समय उस कमरे कितने लोग मौजूद थे, और फिर क्या-क्या हुआ पूरा खुलासा हो गया है, एक क्लिक में जाने

Bhojpuri Actress Shilpi Raj MMS Video: इन दिनों सोशल मीडिया में सिर्फ भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राज की ही बात चल रही है. बता दे की कुछ महीने पहले एक्ट्रेस Shilpi Raj का एक MMS वायरल हुआ था. जिसमे एक्ट्रेस एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रही थी. एक्ट्रेस के MMS वीडियो को यूट्यूब, फेसबुक, व्हाट्सप्प समेत कई प्लेटफार्म में डाल दिया गया था. शिल्पी राज के साथ वीडियो में दिखने वाले लड़के का नाम विजय चौहान बताया जा रहा है. जो एक्ट्रेस को करीब एक साल से डेट कर रहा है. 

बताया जाता है Shilpi Raj का MMS बनाते समय उस कमरे में 2 लोग मौजूद थे. पहला तो शिल्पी राज का बॉयफ्रेंड विजय चौहान बताया जा रहा है. और दूसरा विजय का दोस्त बताया जा रहा है. कहा जाता है की दूसरे व्यक्ति ने ही पूरा MMS बनाया था. 

Shilpi Raj के MMS बनाने के पहले पूरे कमरे की सफाई की गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस को लाया गया था और फिर उनका MMS बनाया गया था. एक्ट्रेस ने कहा की MMS में दिखने वाली लड़की वो नहीं है वो कोई और लड़की है उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. 

Shilpi Raj के MMS वायरल होने के बाद लोगो ने कहा की जानबुझकर शिल्पी राज ने इस वीडियो को वायरल कराया था जिससे उन्हें आने वाले वीडियो में लाभ मिले. खैर इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते है.