BCCI ने एक बार फिर बदला कप्तान, फैंस बोले,” रोहित कोहली सिर्फ आईपीएल खेलने के लिए है क्या?

आज भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी (BCCI) ने वेस्ट इंडीज़ दौरे के लिए वनडे टीम का ऐलान कर दिया है. इस सीरीज के लिए काफी लम्बे समय से बाहर चल रहे शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया गया है. अभी के लिए इंडियन टीम इंग्लैंड दौरे पर गयी हुई है जिसके बाद टीम इंडिया का 22 जुलाई से वेस्टइंडीज़ दौरा शुरू होगा जिसके लिए टीम इंग्लैंड से सीधे रवाना होगी. एक बार फिर से बोर्ड (BCCI) ने सीनियर खिलाडियों को आराम देने और युवाओ को मौका देने के नाम पर स्क्वाड की घोषणा की है लेकिन इसकी वजह से बोर्ड को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर उड़ रहा BCCI का मजाक

Bcci

हम बता दें वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए BCCI ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. दौरे के लिए टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में दी गयी है. धवन काफी दिनों से टीम से बाहर चलो रहे है. इसके अलावा उपकप्तानी भी रविन्द्र जडेजा के हाथ में दी गयी है जो आईपीएल में अपनी खराब फॉर्म की वजह से CSK की कप्तानी से इस्तीफा दे चुके है.

एक क्रिकेट फैन ने ट्वीट में लिखा, ‘कुछ भी साफ़ नहीं है, सबकुछ राहुल द्रविड़ कण्ट्रोल कर रहे हैं’. वहीं, दूसरे क्रिकेट फैन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को जगह ना देने को लेकर लिखा, ‘वाह बीसीसीआई (BCCI)!! सीनियर टीम से सिर्फ आईपीएल खेलवाना,, और जब देश के लिए खेलने का टाइम आयेगा तो इनलोग से सिर्फ आराम करवाना…ताकि आईपीएल खेलने में उनलोग कोई दिक्कत ना हो…’

सोशल मीडिया पर आया फैंस का ऐसा रिएक्शन

और पढ़िए:

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की ये गलतियाँ पड़ी भारी, सीरीज जीतने का सपना हुआ चूर

बर्मिंघम टेस्ट में शतक लगा जो रूट निकले विराट कोहली से आगे, फैब फोर में भी बने नंबर 1

“ये फैसला पागलपन भरा रहा …” चौथे दिन बुमराह की कप्तानी पर पूर्व दिग्गज का आया ये बड़ा बयान