Atal Bihari Vajpayee Movie: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी पर बनेगी बायोपिक, जानें कब होगी रिलीज

Biopic On Atal Bihari Vajpayee: भारत के इतिहास के महान प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर फिल्म बनाने की घोषणा की गई है. इस फिल्म में स्व वाजपेयी के बचपन से लेकर जवानी और देश के पीएम रहते भारत के लिए किए गए कार्यों के बारे में दर्शाया जाएगा। पूर्व पीएम Atal Bihari Vajpayee Biopic उनके 99 वें जन्मदिवस पर रिलीज की जाएगी। 

अटल बिहारी वाजपेयी पर बायोपिक कौन बना रहा 

Who is making biopic on Atal Bihari Vajpayee: अटल बिहारी वाजपेयी पर मूवी बनाने का फैसला लिया गया है. प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान, विशाल गुरनानी और कमलेश भानुशाली इस फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। यह सभी मिलकर अटल बिहारी वाजपेयी पर फिल्म बनाएँगे। 

संदीप सिंह ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर 

प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम में Atal Bihari Vajpayee Biopic का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि “भारत के महानतम नेतओं में से एक, जिन्होंने अपने शब्दों ने दुश्मनों का दिल जीता, जिन्होंने सकारात्मक रूप से देश का नेतृत्व किया और प्रगतिशील भारत का नक्शा तैयार किया। मैं उन महान नेता श्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी पर फिल्म बनाना चाहता हूं. मुझसे लगता है कि सिनेमा ऐसी अनकही कहानी को बताने के लिए सबसे अच्छा माध्यम है. जो न सिर्फ श्री बाजपेयी की राजनितिक विचारधारा को उजागर करेगा बल्कि उनके मानवीय पहलुओं और पोएटिक पहलु को भी दर्शाएगा। जिस कारण से वो भारत के सबसे पसंदीदा पीएम बने थे. 

अटल बिहारी वाजपेयी पर बन रही फिल्म का नाम 

Name of the film being made on Atal Bihari Vajpayee: बॉलीवुड फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अटल बिहारी वाजपेयी पर बन रही बायोपिक के टाइटल का खुलासा किया है। उन्होंने बताया की “मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए” नामपर फिल्म बनेगी। फिल्म की कहानी लेखक एनपी उल्लेख द्वारा लिखी “द अनटोल्ड वाजपेयी: पोलिटिकल एंड पैराडॉक्स” पर आधारित होगी 

अटल बिहारी वाजपेयी का रोल कौन करेगा 

Who will play the role of Atal Bihari Vajpayee: अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में उनका रोल किस एक्टर को दिया जाएगा ये अभी तय नहीं किया गया है. और ना ही फिल्म के डायरेक्टर को तय किया गया है. फ़िलहाल सिर्फ इस बायोपिक को बनाने की घोषणा हुई है. 

अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक कब रिलीज होगी 

 Atal Bihari Vajpayee Biopic Release Date: यह फिल्म अटल बिहारी वाजपेयी के 99 वें जन्मदिन मतलब 25 दिसम्बर 2023 के दिन रिलीज की जाएगी और अलगे साल से ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी  

  •  Atal Bihari Vajpayee Biopic Budget: N/A 
  •  Atal Bihari Vajpayee Biopic Cast: N/A 
  •  Atal Bihari Vajpayee Biopic Producer: विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान, विशाल गुरनानी और कमलेश भानुशाली
  • Atal Bihari Vajpayee Biopic Director: N/A