Asur 2 Release Date: अरशद वारसी की खतरनाक वेब सीरीज असुर का दूसरा पार्ट कब रिलीज होगा?

0
23

Asur 2 Release Date: साल 2020 में अरशद वारसी (Arshad Warsi) की वेब सीरीस ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। सीरीज का नाम था असुर (Asur). असुर वेब स्टोरी की कहानी और कांसेप्ट लोगों को इतना भाया की सेक्रेड गेम्स और पाताललोक से इस वेब सीरीज को ज़्यादा अच्छा मना जाने लगा। सीरीज को रिलीज हुए दो साल से अधिक का वक़्त बीत गया है। असुर वेब स्टोरी के फैंस दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आपको बता दें की असुर का दूसरा पार्ट कब लांच होने वाला है ये पता चल गया है।

असुर की कहानी 

Asur Web Series Story: 2020 में Voot Select में रिलीज हुई Asur वेब सीरीज की कहानी बनारस से शुरू होती है जहाँ एक पंडित का बच्चा अपने पिता को ही मार डालता है। उस बच्चे के पैदा होने की कहानी ही बड़ी खतरनाक है उसके पिता चाहते थे कि वो ऐसे नक्षत्र में पैदा हो जिसमे देवता जन्म लेते हैं लेकिन उस बच्चे का जन्म ऐसे मुहूर्त में होता है जिसमे असुरों का जन्म होता है। सीरीज में वोइलेंस, मर्डर, थ्रिल और मिस्ट्री की कोई कमी नहीं है इस सीरीज में ऐसा कोई भी मिटन नहीं है जिसमे आपकों बोरियत मेहसूस हो। इस सीरीज का विलेन खुद को कल्कि अवतार मानता है और बुराई को ख़त्म करने की बात को लेकर बेकसूरों की जान लेता है।

असुर सीजन 2 रिलीज डेट 

Ausr Season 2 Release Date असुर सीरीज के मेकर्स ने असुर के पहले सीजन की सफलता के बाद दूसरे पार्ट को बनाने की तैयारी शुरू कर दी थी। पहले सीज़न की कहानी अधूरी है जो नये सीजन में कम्प्लीट की जाएगी, आपको याद होगा की अरशद वारसी को अंत तक भी ये पता नहीं चल पाता है की आखिर असुर कौन है। ऐसा अनुमान है कि असुर सीजन 2 इसी साल जुलाई या अगस्त में महीने में रिलीज होगा। असुर 2 Voot Select OTT में रिलीज होगी