Amir khan's Upcoming Movies 2022-23: लाल सिंह चड्डा के बाद अगले 17 महीनों में आमिर खान की 5 फ़िल्में रिलीज होगीं

0
15

Amir khan’s Upcoming Movies 2022-23: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने वाली है. अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में Amir Khan अपनी की एक्टिंग देखने के बाद रो दिए थे. आमिर खान फिल्म देखकर रोए या इसके फ्लॉप हो जाने के डर से यह जांच का विषय है. खैर आमिर खान की आखिरी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान थी जो 2018 में रिलीज हुई थी. 4 साल बाद आमिर Lal Singh Chaddha लेकर आ रहे. 

आमिर खान के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि लाल सिंह चड्ढा के बाद एक्टर फिर से 2-4 साल के लिए गायब नहीं हो जाएंगे बल्कि अगले 17 महीनों में आमिर की 5 फ़िल्में रिलीज होंगी।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म्स 

Amir khan’s Upcoming Movies After Lal Singh Chaddha: अगले 17 महीने में आमिर खान की 5 फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमे लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर बैक टू बैक 4 फिल्म और वेब सीरीज में दिखाई देंगे। 

#1. Pritam Pyare Release Date 

प्रीतम प्यारे नाम की वेब सीरीज में आमिर खान के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) का बॉलीवुड में डेब्यू होगा इस सीरीज में आमिर खान का भी रोल होगा 

#2. 2 Brides Release Date 

आमिर खान की एक्स वाईफ किरण राओ बतौर निर्देशक ‘2 Brides’ नाम की फिल्म बना रही हैं, जिसमे आमिर खान का भी रोल होगा, इससे पहले किरण ने धोभीघाट बनाई थी जिसमे आमिर खान का कैमियो था और फिल्म बुरी तरह धूल गई थी. 

#3. Salaam Venkey Release Date 

काजोल की अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी में भी आमिर खान का कैमियो होगा 

#4. Remake Of Campeones 

आमिर खान अपने 57 वें जन्मदिन में स्पेनिश फिल्म Compeones का रीमेक लेकर आ रहे हैं, जिसके हिंदी नाम को जल्द डिस्क्लोज़ किया जाएगा। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी हॉलीवुड फिल्म Forest Gump की रीमेक है. आमिर की ज़्यादातर फ़िल्में साऊथ या विदेशी फिल्मों की रीमेक ही होती हैं. आमिर खान को लगता है कि हिंदी ऑडिएंस हॉलीवुड फ़िल्में नहीं देखती। 

लाल सिंह चड्डा के फ्लॉप होना का डर 

आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स को फिल्म के फ्लॉप होना का डर है, इसके पीछे कई कारण है. 

  1. लाल सिंह चड्ढा Forest Gump की रीमेक है जहां हर चीज़ को बारीकी से कॉपी किया गया है. फारेस्ट गंप एक शानदार फिल्म जिसे हर एक हॉलीवुड फिल्म देखने वाले ने देखा है. तो उसी फिल्म का हिंदी वर्जन क्यों देखें? 
  2. आमिर खान को सब परफेक्शनिस्ट कहते हैं लेकिन तारे जमीन से लेकर, PK, 3 इडियट्स में जैसे एक्सप्रेशन आमिर ने दिए थे वैसे ही सेम लाल सिंह चड्ढा में दिए हैं. 
  3. आमिर खान ने PK में हिन्दू देवताओं का मजाक उड़ाया था और उसे जस्टिफाई कर दिया था. इसी लिए लोग आमिर से उस बात को लेकर नाराज हैं 
  4. सुशांत सिंह राजबूत की मौत के बाद जब नेपोटिज्म मुद्दा बना था तब करीना कपूर ने कहा था ‘हम तो नहीं कहते हमारी फिल्म देखने आओ मत देखो मुझे नहीं फर्क पड़ता’ करीना की इसी बात से फैंस नाराज हैं. और लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर हीरोइन हैं.